खबरें बिहार

विशाल के परिजन से मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार, बंधाया ढ़ाढ़स, कहा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए करेंगे हर संभव प्रयास

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अजीत कुमार  के नेतृत्व में रविवार को अहियापुर स्थित टरमा गांव पहुंचा, जहां मृतक विशाल पांडेय के परिजनों से मुलाकात किया। इस मौके पर शोक-संतप्त परिवार को ढ़ाढ़स बांधते हुए उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। श्री कुमार ने मृतक के पिता राजेश पांडे से घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त किया। उन्होंने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस कांड का एक सप्ताह से अधिक बीत गया लेकिन अभी तक न तो घटना का उद्वेदन हुआ है और न ही अपराधियो की गिरफ्तारी जो गंभीर चिंता का विषय है। श्री कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर मै शीघ्र अपने टीम के साथ पुलिस के आलाअधिकारियों से मिलेंगे एवं घटना का उद्वेदन एवं अपराधियों की गिरफ्तारी का मांग करेंगे। विदित हो कि पिछले दिन अज्ञात अपराधियों के द्वारा सावन पांडे का गला रेत कर हत्या कर दिया गया था।
         श्री कुमार के साथ परिजनों से मिलने वालों में कमलेश कुमार सिंह, कृष्णा ( उप मुखिया), रंजन सिंह, रणधीर कुमार सिंह, राज  कुमार सिंह,राहुल कुमार, मुरारी कुमार आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *