खबरें बिहार

आज के युवाओं को भगवान परशुराम से प्रेरणा लेनी चाहिए: डॉ. अनमोल मिश्रा

मुजफ्फरपुर। सकरा स्थित अखिल भारतीय भगवान परशुराम परिषद के प्रधान कार्यालय परशुराम धाम बघनगरी के प्रांगण में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता संस्थापक अध्यक्ष अवधेश मिश्रा उर्फ महंत जी ने किया। बैठक में बीते कार्यक्रम सामूहिक यज्ञोपवीत संस्कार एवं स्थापना दिवस की समीक्षा की गई।
साथ ही 10 मई को परशुराम धाम प्रांगण में धूमधाम से भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाने का निर्णय लिया गया।
वही हैं डॉ. अनमोल मिश्रा ने बताया कि ने बताया कि आज के युवाओं को भगवान परशुराम से प्रेरणा लेनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से हम अपने विरासत को समझने का प्रयास करते हैं।
स्थानीय सरपंच पति मुन्ना मिश्रा ने बताया कि
भगवान परशुराम का जन्मोत्सव संगठन के सदस्यों के द्वारा भव्य तरीक़े से मनाया जाएगा। साथ ही उन्होंने अपील किया कि प्रत्येक ब्रह्मर्षि गाँव में भगवान परशुराम का जन्मोत्सव मनाया जाए।
वही रवींद्र मिश्रा ने कहा कि मंदिर प्रांगण में प्रत्येक साल  परशुराम जन्मोत्सव मनाया जाता है। इस बार भी मनाया जाएगा। मौक़े पर उपस्थित प्रमुख लोगों में जगदीश नारायण मिश्रा, नवीन कुमार मिश्रा, पारस नाथ मिश्रा, मुक्तेश्वर सिंह, शिवचंद्र शर्मा, हरेंद्र ठाकुर, राम प्रसाद पाण्डेय, अजय मिश्रा, गणेश राय, अरुण चौधरी, उमा शंकर मिश्रा, उपेन्द्र प्रसाद मिश्र, रमेश चंद्र मिश्रा, नीलमणि मिश्रा समेत कई प्रमुख लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *