खबरें बिहार

गिरिराज सिंह फैंस क्लब ने केंद्रीय गृह मंत्री की होने वाली रैली को लेकर प्रचार रथ को हरी झंडी दिखायी

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। गुरुवार को गिरिराज सिंह फैंस क्लब द्वारा आगामी 5 नवंबर को केंद्रीय मंत्री अमित शाह की रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोगों की भागीदारी हो। इस लेकर जुरन छपरा स्थित पार्टी कार्यालय से  प्रचार रथ को भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर,  जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, बाबा गरीब नाथ न्यास समिति के सचिव पंडित विनय पाठक  रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने वर्चुअल संबोधन में कहा कि  लोगों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जन मानस के हित में चलाए गए कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक चर्चा करनी है। वहीं उन्होंने लोगों से उन सारे योजनाओं का लाभ लेने की भी बात कही।
बिहार प्रदेश के महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति  लोगों का बढ़ते विश्वास पर प्रसन्नता जाहिर की और कहा की मोदी जी ने मात्र साढ़े नौ वर्षों के अपने कार्यकाल में दुनिया के समक्ष भारत का शान बढ़ा दिया है । प्रधानमंत्री के इस कदम से हर एक भारतवासी का सिर गर्व से ऊंचा हुआ है। श्री कुमार ने लोगों से कहा कि आगामी 5 नवंबर को गृह मंत्री अमित शाह जी प्रधानमंत्री जी का संदेश लेकर हम सब के बीच आ रहे हैं। हम सब अपने व्यवस्था से 11 बजे दिन में पताही हवाई अड्डा पहुंचकर उस संदेश को सुन एवं नए राष्ट्र के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं।
भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार मोदी जी को अपार बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने तथा 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश- लालू मुक्त बिहार बनाना है।
बाबा गरीब नाथ न्यास समिति के सचिव पंडित विनय पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सनातन धर्म की रक्षा करने के साथ ही सर्व धर्म भाव का ख्याल भी रखा। प्रचार रथ के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या में लोग एकजुट होकर केंद्रीय गृह मंत्री को सुनने पहुंचेगे।
वही क्लब के सरंक्षक देवांशु किशोर ने कहा कि  प्रचार रथ पूरे जिले में घुमाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक संख्या में आगामी 5 नवंबर को होने वाली रैली में लोग शामिल हो।
इस अवसर पर क्लब के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता राजीव कुमार, राकेश कुमार शर्मा, सुशील कुमार, धनंजय कुमार, रोशन कुमार, शंभू कुमार सिंह, दिनेश झा, अनंत विजय, अनिल कुमार, राजकुमार नथानी, अनिल कुमार,  रोहित कुमार सिंह, प्रवीण कुमार सिंह, दिनेश कुमार सिंह, राहुल कुमारज़ मुकेश कुमार, विजय पांडेय, उमेश पांडेय, छोटू कुमार, वीरेंद्र कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *