खबरें बिहार

देश की एकता अखंडता को अक्षुण बनाए रखना हर एक देशवासियों की जिम्मेदारी है: अजीत

 –प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति की ओर अग्रसर
 मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। 77 वें स्वतंत्रता  दिवस के पावन अवसर पर मंगलवार को राज्य के पूर्व मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने कांटी स्थित अपने निजी कार्यालय पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को फहराया एवं झंडे को सलामी दिया ।
         इस मौके पर  हजारों लोगों की मौजूदगी मे अजीत कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्र हित हेतु सदैव तत्पर रहने का  अपील किया।वहीं  अपने संबोधन मे श्री कुमार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा लालकिले की प्राचीर से दिए गए अभिभाषण को ऐतिहासिक व अव्वल दर्जे का बताया। प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व का चर्चा करते हुए श्री कुमार ने कहा कि पिछले 9 वर्षो के कार्यकाल मे हिंदुस्तान की जो अद्भुत व अद्वितीय  छवि अंतर्राष्ट्रीय पटल पर बनी है। वो आजादी के बाद आजतक संभव नही हो सका। आज प्रधानमंत्री मोदी के करिश्माई नेतृत्व को पूरे दुनिया ने लोहा माना है। हमारे देश की तरक्की व विकास का स्तर पिछले नौ वर्षों मे उत्तरोत्तर बढ़ा है। अजीत कुमार के मुताबिक़ आने वाले समय मे भी देश के लोगों ने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः एक बार फिर देश की बागडोर सौंपने का मन बना लिया है।
                      साथ हीं इस मौके पर उपस्थित विशाल जनसमूह के प्रति  पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे हमेशा जनता के लिए आगे रहे हैं और रहेंगे। उन्होंने लोगों से देश व समाज की उन्नति व सुरक्षा  के लिए अनवरत संघर्षरत रहने का भी  का आवाहन किया। इस झंडा तोलन कार्यक्रम में समाज के सभी वर्ग के लोगों ने तत्परता से अपनी भागीदारी सुनिश्चित किया।
                     स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर श्री कुमार ने नरसंडा स्थित किडजी स्कूल में भी राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं किडजी के स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों को राष्ट्रभक्ति के लिए प्रेरित किया । श्री कुमार रतनपुर स्थित चंडीगढ़ पब्लिक स्कूल में झंडा तोलन कर लोगों से देश के लिए सदैव तत्पर रहने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *