खबरें बिहार

बिहार सरकार के पूर्व परिवहन मंत्री अजीत कुमार सहित हजारों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलायी गई

मुज़फ़्फ़रपुर (जनमन भारत संवाददाता)। जिले के चांदनी चौक स्थित महेश भगत बनवारी लाल कॉलेज के मैदान में बिहार सरकार के पूर्व परिवहन मंत्री अजीत कुमार सहित हजारों लोगों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भाजपा में शामिल कराया। भाजपा में सामिल होनेवालों में बिहार सरकार के पूर्व परिवहन मंत्री अजीत कुमार , गायघाट के जदयू नेता अशोक सिंह ,मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर सुरेश कुमार सहित टीम अजीत के हजारों सदस्य सामिल थे । मिलन समारोह के मंच से आम जनता को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा ।

केंद्र की भाजपा सरकार को गरीबों की हितैषी सरकार बताते हुए कहा की आज आमजनता चाह रही है की दो हजार चौबीस में भारी बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार बने । कोई नही चाहता है की केंद्र में घोटाले की सरकार बने । आज हर जगह चर्चा है की सब मिलकर मोदी हटाओ ,किसको लायेंगे यह बाद में तय होगा । लूट में किसका कितना हिस्सा होगा यह बाद में तय करेंगे , पहले मोदी हटाओ क्योंकि मोदी गरीबों को राशन दे रहा है , गरीबों को बिजली दे रहा है ,किसानों के खाते में पैसा भेज रहा है और 75 पैसे यूनिट बिजली दे रहा है । मोदी हर महिला को शौचालय दे रहा है , मोदी जो है पूरे दुनिया में देश का नाम रौशन किए हुए है इसको रोको क्योंकि फिर चारा घोटाला जैसा घोटाला करना है । चाचा भतीजा का जो परिवार है उसमे दोनो खुश है , भतीजा खुश है क्योंकि नगर भी उसी का विभाग है गांव भी उसी का विभाग है । स्वास्थ्य भी उसी का विभाग है सड़क भी उसी का विभाग है , पर्यटन भी उसी का विभाग है वह दुहने में व्यस्त है । इधर मुख्यमंत्री जो है वह सपना देखने में व्यस्त है की जैसे बिल्ली के भाग्य से छिका टूटा वैसे ही छीका टूटेगा और हम प्रधानमंत्री बन जायेंगे।
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की जनता दृढ़ संकल्प है की हम चालीसों सीट पर जीत दर्ज करारकर इतने बहुमत से सरकार बनायेंगे की कोई घोटाला वाला पास नहीं फटकेगा । हमलोग बगल में लोजिस्टीक पार्क बना रहे थे जिसमे बीस हजार लोगों को नौकड़ी मिलता पर सभी काम को जानबूझकर फंसाया जा रहा है । जो व्यवसाय करने वाले आ चुके हैं वे कहते हैं की आप तो हमलोगों को फंसा दिए और जिन्हे आना था वे कहते हैं की हम नही आयेंगे क्योंकि यहां देखिए कैसे रोज हत्या हो रहा है ।
इस अवसर पर विधायक केदार गुप्ता, राजू सिंह, जिलाध्यक्ष रंजन कुमार समेत बड़ी संख्या कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *