खबरें बिहार

मिस्टर एंड मिस पर्फ़ेक्ट बिहार सीज़न – 5 का ग्रैंड फिनाले संपन्न

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। मिस्टर एंड मिस पर्फ़ेक्ट बिहार सीज़न – 5 के ग्रैंड फिनाले का आयोजन शुक्रवार को राजधानी पटना के एम आर टी बंक्वेट संपन्न हुआ। इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन डायनामिक इवेंट्स एंड प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया गया। जिसमें सिलेब्रिटी जज के रूप में एमटीवी स्प्लिट्सविला फेम भव्या सिंह शामिल हुईं।

कार्यक्रम में पटना शहर और बिहार तथा देश के अन्य राज्यों के प्रतिभागियों ने पूरे मनोयोग और बहुत उत्साहित होकर हिस्सा लिया । आयोजक मंडल के राजीव सिंह और मयंक ओझा ने बताया कि इस फ़ैशन शो में 40 लोगों ने भाग लिया जो की बिहार के अलग – अलग जगहों से हैं और कुछ प्रतिभागी तो अलग – अलग राज्यों से हैं । उन्होंने बताया कि इस फ़ैशन शो में प्रतिभागिओं को तीन राउंड से गुजरना पड़ा जिसमें इंट्रोडक्शन राउंड, एथनिक राउंड और बीच राउंड शामिल था।


अभिजीत सिंह (फ़ैशन डिज़ाइनर), सुनंदा सिंह (मॉडल) और नैना झा (सोशल ऐक्टिविस्ट) बतौर जुरी मेंबर्स बेहतर प्रतिभागिओं का चयन किया। कार्यक्रम के अंत में निर्णायकों द्वारा बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागिओं को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट एवं आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *