खबरें बिहार

लुक्स एन लॉक्स की तीसरी शाखा का कंकड़बाग में हुआ शुभारंभ

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। मेकअप तथा हेयर ट्रीटमेंट के लिए प्रसिद्ध लुक्स एन लॉक्स, लक्ज़री सैलून एंड अकेडमी ने पटनावासियों को अपनी तीसरी शाखा का तोहफा दिया है। इस लक्सरी सैलून का शुभारंभ रविवार को राजधानी पटना के कंकड़बाग स्तिथ साईं मंदिर के निकट किया गया।

सैलून का उद्घाटन मुख्य अतिथि दूरदर्शन बिहार की पूर्व निदेशिका रत्ना पुरकायस्थ ने किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर वीना गुप्ता (लॉयन्स क्लब), डॉ. मोनिका, दिव्या (उद्यमी), इश्मित, निधि घई एवं आलिया मुस्कान उपस्थित रहीं।
सैलून का उद्घाटन करते हुए रत्ना पुरकायस्थ ने लुक्स एन लॉक्स की संचालिका सहित अन्य कर्मियों को अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि लुक्स एन लॉक्स ने बहुत कम समय में ही पटनावासियों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ी है। अब इस सैलून के आने से कंकड़बाग निवासियों को लक्जरी सौंदर्य सेवायें और भी सुलभता से मिल सकेंगी।


वहीं सैलून के बारे में बताते हुए सैलून की संचालिका रश्मि सिद्दीकी ने बताया कि पटनावासियों को अपनी दो शाखाओं के द्वारा उत्कृष्ट सेवायें प्रदान करने के बाद अब हम कंकड़बाग में अपनी तीसरी शाखा का शुभारंभ करते हुए बेहद गर्वान्वित महसूस कर रहे हैं। इस नए सैलून में लोंगो को सुंदर वातावरण के साथ ही मैत्रीपूर्ण और अनुभवी कर्मचारी सेवाएं प्रदान करेंगेए जिससे निश्चय ही पटनावासी सुखद तथा यादगार अनुभव का अहसास कर सकेंगें। यहाँ हम अपने ग्राहकों को मेकअप, बाल उपचार, त्वचा देखभाल, स्टाइलिश नाखून एक्सटेंशन इत्यादि जैसी सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेंगे। पटनावासी हमारे फ्रेजर रोड, नयाटोला और कंकड़बाग स्तिथ हमारी सभी शाखाओं में बहु ब्रांड उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ पुरुषोंए महिलाओं और बच्चों की सौंदर्य सेवाओं का लुत्फ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि हमारे इन शाखाओं में मेकअप का प्रशिक्षण भी प्रदान किया जाता है जिसमें 7 दिनों के व्यक्तिगत तथा 45 दिनों का पेशेवर तौर पर त्वचा एवं बालों का प्रशिक्षण दिया जाता है। मौके पर सैलून के अन्य कर्मियों सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *