खबरें बिहार

पंजाब में “आप”की जीत पर मुजफ्फरपुर में भी जीत का जश्न

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। पंजाब विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत पर मुजफ्फरपुर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी गर्मजोशी के साथ जिला अध्यक्ष संजय कुमार मयंक के नेतृत्व में ओरियंट क्लब,आमगोला “शहनाई विवाह भवन” परिसर से “विजय जुलूस” निकाल कर अघोरिया बाजार चौक कलमबाग चौक होते हुए मोतीझील,कल्याणी चौक पर जाकर सभा में तब्दील किया और अबीर-गुलाल के साथ एक दूसरे को लड्डू खिलाकर जीत का जश्न मनाया।
 पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हेम नारायण विश्वकर्मा ने कहा कि जिस तरह से पंजाब की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर आम आदमी पार्टी को जिताने का काम किया है उससे प्रतीत होता है कि अरविंद केजरीवाल मॉडल पूरे देश में अपना छाप छोड़ेगी।
प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार साहू ने कहा कि दिल्ली,पंजाब मे प्रचंड  बहुमत के बाद गोवा में भी पार्टी ने उपस्थिति दर्ज कराई है। आने वाले समय में बिहार की जनता भी दिल्ली मॉडल को अपनाएगी।
जुलूस में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष संजय कुमार मयंक पंच-सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, रमेश पासवान,संघर्ष कुमार राजन,मुमताज खातून,अवधेश कुमार यादव,नागमणि,अमन कुमार ठाकुर,डॉ.रंजन भारती, महेश कुमार शर्मा, दिनेश शर्मा,संजय कुमार शौर्य आनंद,शशिभूषण पटेल, चंद्रशेखर साहू,के.नीरज, संतोष कुमार लक्ष्मी राय,डॉ.विकास कुमार,सत नारायण साह आदर्श कुमार श्रीवास्तव विवेक साहू विष्णु झा अनुराग कुमार झा,संतोष कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *