खबरें बिहार

पटना में हुआ एक्शन एसेसरीज के कार्यालय का उद्घाटन

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। ग्राहकों के बीच अपने गुणवत्ता तथा लेटेस्ट डिज़ाइन के लिए लोकप्रिय एक्शन एसेसरीज ने बिहार में ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए पटना में चमड़े के सामानों, लैपटॉप बैग, बेल्ट, बैग, पर्स, लेडीज हैंड बैग, मोजा, रुमाल तथा अन्य उत्पादों की थोक आपूर्ति के लिए नए कार्यालय के साथ दस्तक दे दी है। पटना में एक्शन के इस नए कार्यालय का भव्य शुभारंभ रविवार को पटना जंक्शन के समीप स्तिथ मदनी मुसाफिरखाना के ग्राउंड फ्लोर स्तिथ दुकान न. 9 में हुआ। 
इस कार्यालय का उद्घाटन करते हुए रेड सर्किल ऍपरेल्स प्रा. लि. मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीमति निशा अग्रवाल ने कहा कि हमारे ग्राहकों को और अधिक गुणवत्तापूर्ण सेवा देने के लिए हमने डीलरशिप मो. सलाम इराक़ी को देने का निर्णय लिया है। यहाँ से पूरे बिहार में एक्शन एक्सक्लुसिव शोरूम्स तथा अन्य दुकानदारों को फैक्ट्री रेट पर सामान उपलब्ध कराया जाएगा।
उन्होंने बताया कि पूरे बिहार में एक्शन के उत्पादों के लिए बढ़ती माँगो को देखते हुए इस डिस्ट्रीब्यूटरशिप को खोलना बहुत ही महत्वपूर्ण कदम साबित होगा। उन्होंने कहा कि बाजार में नए किस्म के जूतों को ध्यान में रखते हुए हम जल्द ही उच्च गुणवत्ता वाले जूतों का एवं अन्य स्पोर्ट्स वियर प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस अवसर पर श्री राजीव झा, जीएम मार्केटिंग ने कंपनी के नए ब्रांड आर्टिजेम की लॉन्चिंग की भी घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *