खबरें बिहार

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की होगी जीत – सैयद शाहनवाज हुसैन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि कुढ़नी विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत होगी। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पूरे बिहार के साथ कुढ़नी के मतदाताओं की भी पहली पसंद बीजेपी है। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में दिन ब दिन बिहार की हालत खराब होती जा रही है। सरकार बिना विजन और मिशन के चल रही है। दूसरी तरफ केंद्र से लेकर राज्यों तक जहां भी बीजेपी की सरकार है, वहां विकास के एजेंडे पर काम हो रहा है। जनता की सेवा, जन जन का कल्याण और हर क्षेत्र का विकास बीजेपी सरकारों की पहली प्राथमिकता है। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी गरीबों की चिंता और हर क्षेत्र के विकास के जरिए जनता का कल्याण, इस एजेंडे पर चलने वाली पार्टी बनी है और भारतीय जनता पार्टी का हर सिपाही इसे अपना मिशन मानता है।
कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बलरा किशुन, दरियापुर काफेन समेत कई इलाकों में सघन जनसंपर्क किया और बीजेपी प्रत्याशी केदार प्रसाद गुप्ता को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। विधानसभा क्षेत्र के अल्पसंख्यक बहुत क्षेत्रों में भी सैयद शाहनवाज हुसैन ने सघन प्रचार किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ और सबका विकास वाली पार्टी है। मोदी सरकार की हर योजनाओं का लाभ लेने के लिए देश का हर नागरिक हकदार है और उन्हें लाभ मिल रहा है।
सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार दिल्ली से बिहार की जनता को जितना फायदा पहुंचा दे रही है, उसका तिनका भर भी बिहार की सरकार अपनी ही जनता की फिक्र नहीं कर पा रही है। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में बंधन कम और दरारें ज्यादा हैं और वो अब जगजाहिर भी है। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा महागठबंधन की पार्टियों की खींचतान में बिहार का और बिहार की जनता का नुकसान हो रहा है।
सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कुढ़नी भी गोपालगंज की तरह नजीर पेश करेगा और भारतीय जनता पार्टी यहां भारी मतों से जीत हासिल करेगी।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कुढ़नी की जनता बीजेपी के साथ है और यहां बीजेपी के पक्ष में खुलकर मतदान होगा। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरुरी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *