खबरें बिहार

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा दाता कंबल शाह के मजार पर चादर चढ़ाकर अमन शांति के साथ प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ मांगा गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भाजपा के देशव्यापी कार्यक्रम सेवा सुशासन और गरीब कल्याण पर्व के तहत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष मोo  शाहिद के नेतृत्व में पार्टी के मोर्चा कार्यकर्ताओं स्थानीय कंबल शाह के मजार पर चादर चढ़ाकर अमन शांति के साथ प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ मांगा।
इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का संदेश था कि हम जोड़ेंगे, किसी को नहीं छोड़ेंगे. यही संदेश पण्डित दीनदयाल उपाध्याय का था और यही संदेश श्यामा प्रसाद मुखर्जी का भी था. उन्होने कहा की इसी संदेश को हम संकल्प के रुप मे लेकर चले हैं. हम सबको इसमे जोड़ेंगे और किसी को नही छोड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में अल्पसंख्यको के लिए काफी काम किया गया है. उनके लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है।
उन्होने  कहा कि सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण पर्व के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर पार्टी ने दलित, गरीब, पीड़ित, शोषित और अल्पसंख्यक सहित सभी समुदाय के लोगों की सेवा और सम्मान का संकल्प लिया है, जिससे कि एक दूसरे के प्रति सेवा भाव उत्पन्न हो सके।
कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी, मोहम्मद साहिद जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा ,प्रदेश महा मंत्री साकिब जमालि,जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद जहाँगीर,मंत्री बख्तेयार,मंत्री ऐतसाम अहमद ,मोहम्मद अफरीदी,मोहम्मद खालिद साहब,अलाउद्दीन , डॉ मोस्ताक व कई कार्यकर्त्ता उपस्तिथि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *