खबरें बिहार

महापुरुषों का सम्मान भाजपा का पहचान- प्रभात मालाकार

–सबका साथ सबका सम्मान के तहत पीएम मोदी ने महापुरुषो का किया सम्मान
–पूर्व पीएम नरसिम्हाराव का कांग्रेस ने किया था अपमान दिल्ली मे नही होने दी थी अंत्योष्टी,पीएम मोदी ने भारत रत्न दे कर किया सम्मान
–स्व.चौधरी चरण सिंह और हरित क्रांति के जनक स्वामीनाथन का सम्मान से देश के करोड़ों किसान का सम्मान
मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी प्रभात मालाकार ने पूर्व पीएम स्व.चौधरी चरण सिंह,स्व.पी. वी. नरसिम्हा राव और एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न देने की घोषणा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा कि देश के महापुरुषों का सम्मान करना भाजपा का पहचान है।
 श्री प्रभात ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह,पीवी नरसिम्हा राव और हरित क्रांति के जनक एमएस स्वामीनाथन को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न देने की घोषणा प्रधानमंत्री मोदी जी का सबका साथ सबका विकास और सबका सम्मान की नीति का परिचायक है।उन्होंने कहा है कि पीवी नरसिम्हा राव,चौधरी चरण सिंह और एमएस स्वामीनाथन का अमूल्य योगदान भुलाया नही जा सकता है।हर भारतीय उनका सम्मान करता है।
श्री प्रभात ने कहा कि ये वो लोग थे जो कांग्रेसी परिवार के बाहर के थे इसलिए कांग्रेस के उपेक्षा के शिकार थे। कांग्रेस की सम्मान नीति भी मात्र गांधी-नेहरू परिवार तक सिमटी रही है।जिस नरसिम्हाराव जी का अंतिम संस्कार दिल्ली में कांग्रेस ने नही होने दिया क्योकि वह देश/विदेश की खबर हो जाती ,उन्हें पीएम मोदी ने सम्मानित कर भारतीय महापुरुषों के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया है। किसानों के मसीहा स्व.चौधरी चरण सिंह व स्वामीनाथन को भारत रत्न देकर पीएम ने देश के करोड़ों किसानों का सम्मान बढ़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *