खबरें बिहार

होटल मौर्या में दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी का शुभारंभ

–प्रदर्शनी में विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी बना आकर्षण का केंद्र
पटना (जनमन भारत संवाददाता)। दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 27 वें संस्करण का उद्घाटन शुक्रवार को पटना के होटल मौर्या में किया गया। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि लायन वीणा गुप्ता, डॉ बिन्दा सिंह, डॉ बिंद्या कौर बाली व बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक एवं सीईओ संजय अग्रवाल द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में 40 से अधिक स्टॉल लगाए गए हैं, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर ज्वेलरी, कपड़े, घरेलू सजावट उत्पाद, फुटवेयर्स आदि ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।
आगत अतिथिओं ने इस प्रदर्शनी के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह प्रदर्शनी पटनावासिओं के खरीददारी के उचित स्थान साबित होगा। इस अवसर पर उपस्थित बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक एवं सीईओ संजय अग्रवाल ने बताया कि शादी और त्योहारों को खास और यादगार बनाने के लिए हम फिर से एक बार पटना में हाजिर हैं।
उन्होंने कहा की हमारी प्रदर्शनी पिछले कई वर्षों से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और इसी सफलता को देखते हुए हम इस बार और अधिक स्टॉल्स के साथ पटनावासिओं के बीच उपस्थित हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रदर्शनी का उद्देश्य देशभर के ब्रांड को एक छत के नीचे लाना है। उन्होंने बताया कि इस बार के प्रदर्शनी में देश भर के बुटिक्स के कपड़े शामिल हो रहे हैं। प्रदर्शनी में ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट और ऑफर्स भी मिलेंगे। यह प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक ग्राहकों के लिए खुली रहेगी।
संजय अग्रवाल ने कहा कि इस बार कि प्रदर्शनी में खास कर वेडिंग्स के कलेक्शन पर ज्यादा जोर दिया गया है ताकि प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों को लोकल बाजार से कुछ अलग और बेहतर सामान मिल सके। इस प्रदर्शनी में ग्राहकों को कपड़े, ज्वेलरी के कई ऐसे कलेक्शंस मिलेंगे जो उनको लुभाने के लिए काफी है। इस प्रदर्शनी के माध्यम से हम हर वर्ग के लोगों के जरुरत के सामान को सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी न केवल खरीदारी करने का स्थान है, बल्कि यह कई छोटे नवोदित उद्यमी लोगों के लिए एक व्यापार मंच भी है, जो जीवन में कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं। उन्होंने कहा कि इस दो दिवसीय कार्यक्रम में सभी लोगों का प्रवेश निःशुल्क है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.