खबरें बिहार

गृह मंत्री के सभा को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री ने मड़वन प्रखंड के कई गांव का किया दौरा

–लोगों से सभा को ऐतिहासिक बनाने का किया अपील
मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। गृह मंत्री अमित शाह के सभा को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने शनिवार को मड़बन प्रखंड के कई गांव का दौरा कर लोगों से सभा को ऐतिहासिक बनाने का अपील किया।
     इस क्रम में श्री कुमार ने प्रखंड के बगहिया, सलाहपुर, रौतनिया, बंगड़ी , गोडियारा एवं मिठनपूरा गांव का दौरा कर लोगों को 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डा पर होने वाले सभा में बड़ी संख्या में पहुंचने का  न्योता दिया। इस दौरान श्री कुमार ने खासकर समाज के गरीब तबके के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा उनके हित में चलाए जा रहे कल्याणकारी योजना का जानकारी दिया एवं उनसे सारे योजनाओं का लाभ हर हालत में लेने का अपील किया।
श्री कुमार ने जनसंपर्क अभियान के क्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत का शान दुनिया में बढ़ाया है। इस अभियान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का भी सक्रिय योगदान रहा है।  ऐसे में हमारे धरती पर अमित शाह जी आ रहे हैं हमारा नैतिक जिम्मेदारी है कि हम उनका ऐतिहासिक स्वागत कर, अपनी प्रतिबद्धता नरेंद्र मोदी जी के प्रति प्रकट करें।
               जनसंपर्क अभियान में श्री कुमार के साथ अवधेश सिंह, मनोज कुमार सिंह ,मोहम्मद शमीम ,अरुण यादव ,ज्ञानी शाह, सुबोध महतो ,अंकेश कुमार ओझा ,रत्नेश ओझा ,रामनरेश ओझा ,शिवजी पासवान, विनोद पासवान ,सिकंदर सिंह ,विद्या महतो, राम प्रवेश पासवान, दिनेश पासवान आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *