खबरें बिहार

पिंटू सिंह के भय से सहमा ट्रांसपोर्ट कारोबारी का परिवार, आरक्षी महानिरीक्षक से जान बचाने की लगाई गुहार

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)।  कांटी थाना क्षेत्र के काबिल पुर निवासी धनंजय कुमार ने मंगलवार को आरक्षी महानिरीक्षक से गुहार लगाई है कि उनके और उनके परिवार के जान की सुरक्षा की जाए। क्योंकि उन्हें मृत्युंजय कुमार और पिंटू सिंह और उनके अन्य साथी फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। इसे लेकर उन्होंने सदर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करा रखी है।
गौरतलब है कि पानापुर ओपी पुलिस ने बीते रविवार को मृत्युंजय कुमार उर्फ पिंटू सिंह के भगवानपुर स्थित आवास पर छापेमारी की थी। लेकिन आरोपी फरार हो गया था।
पुलिस को दिए अपने आवेदन में धनंजय कुमार ने आरोप लगाया था कि सरैया थाना क्षेत्र के बतरौलिया गांव निवासी मृत्युंजय कुमार ने उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को जबरन अपने पास रखा हुआ है।
 धनंजय कुमार का कहना है कि  मृत्युंजय कुमार उनके कई वर्षों से  परिचित है। इसलिए उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो कार मृत्युंजय कुमार के बार-बार मांगने पर उन्हें दे दी थी। जबकि समय-समय पर वह अपनी गाड़ी की किस्त का भुगतान करते रहे और अपनी गाड़ी पिंटू सिंह से मांगते रहे। लेकिन उनकी गाड़ी नहीं मिली। लेकिन जब गाड़ी पूरी तरह से ऋण मुक्त हो गया और वह अपनी गाड़ी मांगने गए, तो मृत्युंजय कुमार ने टालमटोल करना शुरू कर दिया।  हाल के दिनों में परेशान होकर  वह आरोपी के आवास पर गए, तो उसने कहा कि वह उनकी गाड़ी नहीं लौटायेंगे। साथ ही उन्हें देख लेने की धमकी भी दी थी। इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपी उनकी गाड़ी को बेच सकता है और उनकी गाड़ी से किसी अपराधिक घटना को अंजाम देकर उन्हें मुकदमे में फंसा सकता है।
गौरतलब है कि मृत्युंजय कुमार  उर्फ पिंटू सिंह हाल के दिनों में शहर के पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में आरोपी रहा हैं और इससे पहले भी और कई आपराधिक मुकदमा उसपर दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *