खबरें बिहार

पैट 2021 के सफल परीक्षा आयोजन के लिए कुलपति को धन्यवाद ज्ञापन दिया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। पैट 2021 की विगत रविवार को आयोजित परीक्षा को लेकर सारे छात्र संगठन कुलपति से मिलने गए और उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि ये परीक्षा पिछले दो सालों से लंबित थी और आपने इसे पूरी तरह से कदाचारमुक्त और निष्पक्ष तरीके से करा छात्रों को साथ न्याय किया है।
इस परीक्षा को लेकर छात्र नेताओं ने कहा कि हमलोगों की नज़र पूरी परीक्षा पे थी और इस परीक्षा में किसी तरह की कोई परेशानी का मामला सामने नही आया है न ही परीक्षा के दिन किसी सेंटर पे कोई परीक्षार्थियों द्वारा कोई विरोध हुआ और परीक्षा सफलतापूर्वक पूरी भी की गई है। उन्होंने जल्द से जल्द परीक्षा परिणाम घोषित करने की माँग की और PAT2022 के पोर्टल खोल आवेदन लेने को कहा। छात्र नेताओं ने एकजुट होकर स्पष्ट कहा कि इस परीक्षा को लेकर उनके द्वारा कोई विरोध दर्ज नही कराया गया है।
इसमें छात्र लोजपा (रामविलास) के प्रदेशप्रधान महासचिव गोलडन सिंह,छात्र हम के प्रदेश अध्य्क्ष संकेत मिश्रा, छात्र राजद से चंदन यादव ,एवीभीपी के वरिष्ठ नेता पंकज सिंह, छात्र जदयू के विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष रमन शुक्ल,एआईएसएफ के जिला अद्यक्ष महिपाल ओझा,छात्र नेता राहुल और प्रशांत ठाकुर शामिल थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *