खबरें बिहार

मालती सिन्हा के सामाजिक कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता: सांसद अजय निषाद

— मालती सिन्हा का जाना जिले के लिए अपूरणीय क्षति है: रामसूरत राय

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बोचहां की वरीय समाजसेवी मालती सिन्हा की श्रद्धांजलि सभा में जिले के कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सांसद अजय निषाद ने कहा कि उनके सामाजिक कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है। वह समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखती थी और सामाजिक समरसता में विश्वास करती थी।

वही मालती सिन्हा के पुत्र विजय किशोर सिन्हा उर्फ चुन्नू बाबू ने कहा कि उनकी मां हमेशा से ही समाज सेवा को लेकर मुखर और जागरूक रही है। यही कारण है कि मैं और मेरी आने वाली पीढ़ी उनके बताए गए मार्ग पर चलेंगे और समाज के विकास में अपनी भूमिका निभाएंगे। उन्होंने सभी श्रद्धांजलि देने वाले लोगों को इस दुख की घड़ी में साथ देने के लिए आभार जताया।

वही भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि मालती सिन्हा का स्नेह और प्रेम उन्हें भी प्राप्त हुआ है। एक गांव में होने के कारण ग्रामीण स्तर पर उनका मातृत्व प्रेम उन्हें भी प्राप्त है। उनका जाना जिले के लिए अपूरणीय क्षति है। इस अवसर पर पूर्व विधायक बेबी कुमारी, शिक्षाविद सुमन कुमार, भाजपा नेता अजय कुमार, देवीलाल, जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता नवल किशोर सिन्हा, मीडिया फॉर बॉर्डर हार्मोनी के बोचहां संयोजक चंद्र भूषण कुमार समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे। पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों का पालन किया गया और सभी लोगों ने समान दूरी, मास्क और सेनीटाइजर का उपयोग किया । गौरतलब है कि मालती सिन्हा अपने पीछे एक पुत्र, दो पुत्री अंजू सिन्हा और मंजू सिन्हा का भरा पूरा परिवार छोड़ गई हैं। उनके ससुर स्वर्गीय चन्द्र माधव सिन्हा बोचहां और औराई से विधायक रह चुके है। जबकि उनके पति स्वर्गीय नन्दकिशोर प्रसाद सिंह प्रमुख रह चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.