खबरें बिहार

होटल जेके रेजीडेंसी ने आठवां वार्षिकोत्सव मनाया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। होटल जेके रेजीडेंसी में मंगलवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। होटल के सभागर में आयोजित कार्यक्रम में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के बीच हास्य की फुलझडि़यां भी छूटीं।

होटल के आठवीं वार्षिकोत्सव में पदाधिकारी एवं सदस्य सपरिवार शामिल हुए। वार्षिकोत्सव में आई महिलाओं और बच्चों के लिए कई गेम आयोजित किए गए। प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कलाकारों ने वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मो रफी, किशोर कुमार व अरिजीत सिंह के गानों को गाकर अपनी प्रतिभा दिखाया लोगों का पूरा मनोरंजन भी किया।

होटल के वार्षिकोत्सव का शुभारंभ होटल के महाप्रबंधक की पत्नी शगुफ्ता प्रवीण, पुत्र आतिफ जमीर, अलीजा जमीर, रजिउल्लाह खान, भाजपा नेता देवांशु किशोर, कौशिक सिंह, एडमिनिस्ट्रेटर पवन कुमार किया। उन्होंने स्टाफ को बधाई देते हुए होटल को प्रगति की बुलंदियों तक पहुंचाने को निष्ठा के साथ कार्य करने को कहा। इंद्रधनुषी रंगों की सितारों के रूप में प्रस्तुति देखकर दर्शक भाव-विभोर हो गए। नृत्य प्रतियोगिताओं के साथ ही गब्बर की कॉमेडी और नाटक बदल गया इंसान की प्रस्तुति देकर कलाकारों ने दर्शकों को हंसने को मजबूर कर दिया। उत्कृष्ट सेवा के साथ ही अन्य श्रेणियों में अवार्ड दिए गए। इस अवसर पर गिरिराज सिंह फैंस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता राजीव कुमार, चन्दन कुमार, धनंजय कुमार उर्फ पप्पू समेत बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोगों के अलावा होटल के कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *