खबरें बिहार

द होटल लैंड मार्क ने अपनी पहली वर्षगांठ मनाई

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर स्थित द होटल लैंड मार्क ने  अपने मेहमानों को बेस्पेक भोग और आराम प्रदान करने की  पहली वर्षगांठ मनाई । 2021 में शुरू किया गया, इस होटल ने शहर के केंद्रीय व्यापार जिले में लक्जरी आतिथ्य के लिए एक उच्च मानक स्थापित किया है। होटल के प्रबंध निदेशक मोहसिन जमाल उर्फ राजा बाबू की दृष्टि से प्रेरित, एक उत्कृष्ट उद्यमी ने समूह के विविधीकरण को हॉस्पिटैलिटी और रिटेल में भी शामिल किया।
अपने दरवाजे खोलने के बाद से, द लैंडमार्क होटल में आतिथ्य के नए मानक का मार्ग प्रशस्त किया। इन एक वर्षों में इस होटल ने न केवल परिवर्तन के प्रयासों का प्रदर्शन किया है, बल्कि बिहार में हॉस्पिटैलिटी सेगमेंट के विकास में योगदान करने के लिए ग्रुप की प्रतिबद्धता को भी बहाल किया है।  होटल के प्रसिद्ध आतिथ्य ने हजारों मेहमानों को आकर्षित किया है और खुद को एक ट्रेंडसेटर के रूप में स्पष्ट रूप से परिभाषित किया है।
ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सेवा प्रदान करने के लिए जाना जाने वाला यह होटल इस सम्मान के लिए अपने निष्ठावान अतिथि का आभारी है। हम अपने व्यक्तिगत सेवा मानकों को परिष्कृत करना जारी रखेंगे, जबकि हम जिस समुदाय की सेवा करते हैं, उससे जुड़ते हैं और उसे वापस देते हैं।
वही प्रबंध निदेशक ने कहा कि जिस दिन से हमारे होटल के दरवाजे खुले हैं, हमारी टीम असाधारण आतिथ्य प्रदान करने और प्रत्येक अतिथि के लिए यादगार पल बनाने के लिए समर्पित है।
साथ ही कहा कि होटल की कहानी अविश्वसनीय सफलता, नवाचार और दृढ़ता में से एक रही है। हमारे संस्थापक के दृष्टिकोण को जीवंत करने के लिए हर सहयोगी को धन्यवाद, और इन वर्षों में अपनी पसंदीदा यात्रा, पाक कला, कल्याण और सांस्कृतिक यादें बनाने के लिए  हॉस्पिटैलिटी को अपनाने के लिए हमारे मेहमानों को धन्यवाद। भविष्य हमारे लिए उज्ज्वल है, और हम आने वाले वर्षों के लिए और अधिक यादें गढ़ने की आशा कर रहे हैं।
वही उन्होंने कहा कि हमें ब्रांड की विरासत में एक और अध्याय लिखने पर गर्व है, जो विकास में योगदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को बहाल करता है। भारत में आतिथ्य खंड की। यह एक वर्ष की एक अद्भुत यात्रा रही है, होटल ने चुपचाप, लेकिन विशिष्ट रूप से खुद को एक ट्रेंडसेटर के रूप में परिभाषित किया है और प्रतियोगिता सेट में शीर्ष प्रदर्शन करने वाला होटल है। हमने कई चुनौतियों का सामना करते हुए लगातार उत्कृष्ट मील के पत्थर हासिल किए हैं। हम हमेशा इस बात पर कायम रहते हैं कि किसी को स्थानीय प्रतिभा को आकर्षित करने, पोषित करने, बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि स्थानीय समुदाय पर हमेशा सकारात्मक प्रभाव पड़े।”
होटल आतिथ्य सेवा करने के बारे में नहीं है बल्कि मेहमानों के साथ भव्यता और उत्कृष्टता के साथ व्यवहार करता है।
मेहमानों के साथ होटल के इतिहास में इस महत्वपूर्ण क्षण का जश्न मनाने के लिए, सीएसआर कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के साथ-साथ कमरों और रेस्तरां में विशेष पैकेजों की एक विशेष श्रृंखला आयोजित की गई थी। होटल ने एक विशेष पहली वर्षगांठ समारोह पैकेज की पेशकश की, जिसमें बुफे नाश्ता, देर से चेकआउट और हस्ताक्षर उपहार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *