खबरें बिहार

आज भी उनके जीवन मंत्र मुझे प्रेरित करते हैं: पूर्व मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। वरिष्ठ समाजसेवी चन्द्र किरण देवी की पहली पुण्यतिथि पर उनके वैशाली जिला स्थित असोई गांव में विशेष श्रद्धांजलि सभा और अनुष्ठान का आयोजन किया गया। रविवार सुबह उनके पुत्र प्रवीण चन्द्र किशोर , देवांशु किशोर और परिवार के अन्य सदस्यों की अगुवाई में विशेष पूजा अर्चना की गई। गांव  में गरीबों के बीच जरूरत की सामग्री का वितरण किया गया।

इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन भी श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। उन्होंने चित्र पर माल्यार्पण किया और कहा कि उनको माँ का सानिध्य मिलता है। कई वर्षों तक उनके ममता के आंचल में रहने का मौका मिला। साथ ही कहा कि मैं स्वयं को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे सदैव उनका मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्राप्त होता रहा। आज भी उनके जीवन मंत्र मुझे प्रेरित करते हैं। सदैव हम पर उनका स्नेह बना रहे, उनके अमूल्य विचार हमारे पथ प्रदर्शित करते रहें।

भाजपा नेता और उनके पुत्र देवांशु किशोर ने कहा कि उनकी माँ ने सदैव ही उन्हें कर्तव्य पथ पर चलने के लिए प्रेरित किया। उनके मार्गदर्शन का ही नतीजा है कि वह सामाजिक न्याय के लिए काम करते है। सभी लोगों का भला हो। इसे लेकर सदैव लगे रहते है। उनकी इच्छा थी कि जितना हो सके, उतना लोगों की सेवा की जाए। उनका पूरा परिवार उनके बताएं हुए मार्ग पर चल रहा है।

इस अवसर पर हिमांशु किशोर, मनीष किशोर, अवनीश किशोर, प्रीतिश किशोर, आयुष किशोर, अवनि, अंबर सहित बड़ी संख्या में बुद्धिजीवी और ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.