खबरें बिहार

हर स्वस्थ इंसान को रक्तदान करना चाहिए, जिससे किसी व्यक्ति का जीवन बचाया जा सके: गिरिराज सिंह

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितम्बर से 02 अक्टूवर तक चलने वाले भाजपा के देशव्यापी कार्यक्रम सेवा पखवाड़ा के तहत शनिवार को भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पाण्डेय एवं भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में स्थानीय सर्किट हाउस रोड स्थित भवानी नर्सिंग होम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों ने भी रक्तदान किया।
मौके पर शिविर का शुभारंभ करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि रक्तदान महादान को ध्येय मानकर देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित रक्तदान का यह कार्यक्रम निश्चित ही जनमानस में इस पुनीत कार्य के लिए जनजागरण में सहायक होगा। साथ ही उन्होंने सभी से स्वेच्छा से रक्तदान करने की अपील करते हुए कहा कि हर स्वस्थ इंसान को रक्तदान करना चाहिए जिससे किसी व्यक्ति का जीवन बचाया जा सके।
रक्तदान करने वालों में मुख्य रूप से नचिकेता पाण्डेय, विजय पाण्डेय, आलोक राजा, कुंदन कुमार, नंदकिशोर पासवान, अमरेश विपुल, संतोष रंजन, संजीव झा, उदय झा, राजेश कुमार, राकेश पटेल, मनीष सिंह, निरज वर्मा, सुजीत श्रीमान शामिल हैं।
सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम की जानकारी देते हुए जिला महामंत्री सह कार्यक्रम प्रभारी सचिन कुमार ने बतलाया कि प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर चित्र प्रदर्शनी एवं रक्तदान शिविर के अलावा जिले के पार्टी नेता एवं लगभग 6500  कार्यकर्ताओं ने पोस्ट कार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री को जन्मदिन कई बधाई एवं राष्ट्रहित में उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए अभिनंदन पत्र भेजा।
इस क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार एवं जिला पदाधिकारियों ने अपना पोस्टकार्ड प्रधान डाकघर के पोस्ट बॉक्स में डाला। कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.