खबरें बिहार

मैं बिहार की धरती पर आकर खुद को बड़ा गौरवान्वित महसूस कर रही हूं: राज लक्ष्मी मांडा

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को लेकर देश मे बुलेट रानी के नाम से मशहूर राज लक्ष्मी मांडा मदुरई से नई दिल्ली तक 21 हजार किलोमीटर की यात्रा के क्रम में आज मुजफ्फरपुर पहुंची। जहां गोबरसही में भाजपा युवा मोर्चा  जिलाध्यक्ष भारत रत्न यादव के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं इसके बाद बाइक रैली के साथ सभी युवा नेताओं ने राजलक्ष्मी मांडा के साथ बखरी तक का सफर किया। बुलेट रानी यहां से बिहार होते हुए नई दिल्ली पहुंचेगी।
आपको बता दें कि बुलेट रानी राजलक्ष्मी मांडा यहां से बिहार होते हुए 27 अप्रैल को नई दिल्ली पहुंचेगी, वंही उनका जगह जगह काफी जोरदार तरीके से स्वागत किया जा रहा है।
रानी राजलक्ष्मी मांडा ने कहा कि
21 लोगों की टीम के साथ अभियान शुरू किया है। लेकिन, पूरे सफर में मोटर साइकिल वे अकेले चला रहीं हैं। प्रतिदिन वह 300 किलोमीटर मोटर साइकिल चला लेती हैं। आंध्रा, ओड़िसा या जहां जहां वे घूमी,उन सभी जगहों पर प्रधानमंत्री की लोकप्रियता देखने को मिला है।
वह पहली बार मुजफ्फरपुर जिले में आई हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के अन्य जिलों के साथ यहां के लोगों का खूब प्यार और स्नेह मिला। यह मेरे हौसले को कई गुणा बढ़ा देता है। यह बड़ा पल है जिससे अभिभूत हैं। मैं बिहार की धरती पर आकर खुद को बड़ा गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। इस बार प्रधानमंत्री देश में और भी अधिक शीट जीत कर आ रहे हैं ऐसा उन्होंने दावा किया है।
इस दौरान *भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि* प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आकर्षण पूरे देश के लोगों में है। इन्हीं में से एक हैं *’बुलेट रानी’* जो न तो भाजपा की नेता हैं और न ही कार्यकर्ता, लेकिन इनका जोश देखकर काफ़ी खुशी मिल रही है। तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर ‘बुलेट रानी’ बुलेट चलाते हुए जब तमिलनाडु के मदुरई से मुजफ्फरपुर पहुंचीं तो एक महिला का पीएम मोदी के लिए यह जज्बा देख कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया।
*एनडीए समर्तिथ प्रत्याशी डॉ. राजभूषण चौधरी निषाद* ने कहा कि युवा का आह्वान करते हुए कहा कि जिस उद्देश्य को लेकर बुलेट रानी देश के विभिन्न राज्यों के भ्रमण पर निकली है उसकी सार्थकता तभी होगी जब मुजफ्फरपुर का एक एक युवा प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत बनाने में अपने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करते हुए अपने मत का प्रयोग करे।
इस दौरान मुख्य रूप से लोकसभा प्रभारी रत्नेश कुमार सिंह, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विजय पांडेय, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष विकास गुप्ता, अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष फेकु राम, जिला मीडिया प्रभारी आशीष श्रीवास्तव, राकेश पटेल, सत्यप्रकाश भारद्वाज, प्रीतम ठाकुर, प्रकाश बबलू, मुकुल सिंह, अमित राठौर, रवि पराशर, संजीव झा, दीपक कुमार, सुकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *