खबरें बिहार

ल्यूपिमित्र ने पटना में अत्याधुनिक मल्टी डायग्नोस्टिक सेंटर का शुभारंभ किया

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित चिल्ड्रन पार्क के पास मल्टी स्पेशलिटी डियग्नोस्टिक सेंटर ल्यूपिमित्र का सोमवार को शुभारंभ  हुआ। एडवांस टेक्नोलॉजी से सुसज्जित इस सेंटर में लोग सभी तरह की जांच की सुविधा बाजार से आधी कीमत पर करा सकेंगे। ल्यूपिमित्र डायग्नोस्टिक सेंटर में होम कलेक्शन की सुविधा भी उपलब्ध है जिसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। साथ ही बुजुर्गों के लिए ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट की सुविधा दी जा रही है। डॉ. शंभू शरण सिंह और आशीष गांगुली द्वारा संचालित नई टेक्नोलॉजी से युक्त यह ल्यूपीमित्र डायग्नोस्टिक सेंटर लोगों के लिए वरदान साबित होगा।
अपने संबोधन में ल्यूपिमित्र के पार्टनर डॉ. शंभू शरण सिंह ने कहा, हमें खुशी है कि हमारा सपना आखिरकार पूरा हो गया है और हम अपना पहला रोगी देखभाल क्लिनिक शुरू कर रहे हैं। इस क्लिनिक को बेहतर और स्वस्थ जीवन के लिए कुशल निदान और स्वास्थ्य मार्गदर्शन के माध्यम से रोगियों के स्वास्थ्य का पोषण करने की दृष्टि से बनाया गया है।
इस अवसर पर ल्यूपिमित्र के पार्टनर आशीष गांगुली ने बताया कि यह डायग्नोस्टिक सेंटर को अत्याधुनिक तरीके से डिजाइन किया गया है जिसमें हर तरह के मरीजों के चेकअप की सुविधा है। ल्यूपिमित्र के निवारक स्वास्थ्य जांच को आसपास के लोगों को उनके शारीरिक स्वास्थ्य और संतुलित और स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए समय-समय पर निगरानी के महत्व के बारे में जागरूक रखने के लिए डिजाइन किया गया है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व हो रहा है इस तरह के मल्टी स्पेशलिटी डायग्नोस्टिक सेंटर के शुभारंभ से सस्ते दाम पर डायग्नोस्टिक्स की सेवा पटना शहर में उपलब्ध हो पाएगी। इसके तहत जीवन रक्षक चेकअप,सभी तरह के खून की जांच, यूरिन की जांच कराने के लिए बेहतर तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है जिसके लिए लोग बिहार के बाहर का रुख करते थे लेकिन अब यह पटना में ही यह संभव हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.