खबरें बिहार

सड़क दुर्घटना में मृत पंकज मिश्रा के परिजन से मिले पूर्व मंत्री, बंधाया ढ़ाढ़स

–पूर्व मंत्री ने कहा की सड़क दुर्घटना रोकने के लिए सरकार करें कारगर पहल
–मौके पर नेताओं ने दूरभाष पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से बात कर हालात का दिया जानकारी,
–मंत्री ने लगातार दुर्घटना होने वाले स्थान का मांगा सूची एवं शीघ्र कार्रवाई का दिया आश्वासन।
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट के नेताओं ने मंगलवार को स्थानीय दिघड़ा निवासी स्वर्गीय पंकज मिश्रा के परिजन से मिले। नेताओं ने परिजनों को ढाढस बंधाया एवं स्वर्गीय मिश्रा के असामयिक निधन पर गहरा संवेदना व्यक्त किया।
     मौके पर नेताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री व भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा एवं कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि आए दिन लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। बड़े पैमाने पर लोग मर रहे हैं लेकिन दुर्घटना नियंत्रण के लिए प्रशासनिक स्तर पर कोई कारगर पहल नहीं हो पा रहा है । जो बेहद दुखद है। उन्होंने कहा की काजी इंडा चौक से कांटी चिन्मस्तिका मंदिर , भगवानपुर चौक  से मड़वन एवं झपहा सीआरपी कैंप से कोरलहिया तक का सड़क एक्सीडेंटल जोन बन गया। जहां प्रतिदिन छोटी बड़ी दुर्घटनाएं हो रही है।
              मौके पर फ्रंट के नेताओं ने  केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी  से दूरभाष पर बात कर लगातार हो रहे दुर्घटना की जानकारी उन्हें दिया । मंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए   लगातार दुर्घटना होने वाले सड़के व स्थान को चिन्हित कर तुरंत सूची भेजने का आग्रह फ्रंट के नेताओं से  किया। साथ ही उन्होंने त्वरित कार्रवाई का भी आश्वासन  दिया है। फ्रंट की ओर से तक्षण एक्सीडेंटल जोन वाले सड़कों की सूची तैयार कर सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र /मेल भेजा गया है ।
               विदित हो कि स्वर्गीय पंकज मिश्रा (32 वर्ष )की मृत्यु 22 मई को दीघड़ा पुल पर सड़क दुर्घटना में हो गई थी। फिर उक्त स्थल पर मंगलवार को पु्न:: सड़क दुर्घटना हुई है । जहां 2 लोगों की मौत हुई है।
             इस अवसर पर पीड़ित परिवार से मिलने वालों में पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ,पूर्व मंत्री अजीत कुमार ,भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के महासचिव धर्मवीर शुक्ला, कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद, फ्रंट के नेता राजेश कुमार ,शांतनु सत्यम तिवारी आदि प्रमुख लोग थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *