खबरें बिहार

पटनासिटी में विश्वस्तरीय उत्पादों के साथ खुला टाइटन आई प्लस का शोरूम

–टाइटन आई प्लस के फ्रेम्स और लेंसेज पर ग्राहक पा सकेंगे दस प्रतिशत की छूट
पटना (जनमन भारत संवाददाता)। टाइटन कंपनी लिमिटेड ने सोमवार को पटनासिटी में अपने नए शोरूम की शुरुआत की। पटनासिटी, झाऊगंज स्थित यह टाइटन आई प्लस का पटना का नौवां शोरूम है जिसे टाइटन कंपनी ने प्रीमियम लुक के साथ अपने पहले एकीकृत प्रारूप स्टोर के रूप में लॉन्च किया है।
इस शोरूम का उद्घाटन अभिषेक चक्रवर्ती, एबीएम – ईस्ट, टाइटन कंपनी लिमिटेड एवं अमित कुमार, पटनासिटी शोरूम फ्रेंचाइज ओनर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।
उद्घाटन के अवसर पर बोलते हुए, अभिषेक चक्रवर्ती एबीएम – ईस्ट, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा कि बिहार में अपने रिटेल नेटवर्क में विस्तार पर ध्यान देते हुए आज हमनें पटनासिटी क्षेत्र में अपने नए शोरूम की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि हम पटना शहर के स्मार्ट सिटी में एक उन्नत रिटेल फॉर्मेट लॉन्च करके उत्साहित हैं। यह पटना का हमारा नौवां शोरूम है जहाँ विश्वस्तरीय सेवा के साथ – साथ वर्ल्ड क्लास उत्पादों को उपलब्ध कराया गया है। हमारा नया टाइटन लाइफस्टाइल स्टोर ग्राहकों को एक हजार से अधिक उत्पादों के माध्यम से ब्राउज करने की सुविधा देता है जिसमें विस्तृत श्रृंखला शामिल है। उन्होंने बताया कि आईवियर के क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते टाइटन आई प्लस विजन करेक्शन की जरूरतों के बारे में लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ मिल सके। अभिषेक चक्रवर्ती ने बताया कि आज के दौर में आँखों की उचित देखभाल बहुत जरुरी है इसीलिए हम अपने बेहतरीन उत्पादों को उनकी आंखों की सुरक्षा के लिए उपलब्ध करा रहे हैं। यह नवीनतम स्टोर टाइटन खरीदने वाले हर एक ग्राहक को एक यादगार अनुभव प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि यह ब्रांड एक सुरक्षित और सुविधाजनक खरीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करता है।
वहीँ अपने संबोधन में पटनासिटी शोरूम फ्रेंचाइज ओनर अमित कुमार ने कहा की टाइटन आई प्लस के इस नए स्टोर में बच्चों, किशोरों, बुजुर्गों एवं महिलाओं के लिए आधुनिक और नवीनतम डिजाइंस के स्पेक्टेकल फ्रेम्स, फैशनेबल फ्रेम, स्टाइलिश सनग्लासेज और कांटेक्ट लेंसों की ढ़ेर साड़ी वैराइटीज मौजूद हैं। उन्होंने बताया की यहाँ जीरो एरर आई टेस्ट की भी सुविधा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। टाइटन आई प्लस के फ्रेम्स और लेंसेज पर ग्राहक 23 मई से 02 जून 2022 तक दस प्रतिशत की छूट पा सकेंगे। मौके पर टाइटन आई प्लस से जुड़े सभी लोगों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.