खबरें बिहार

भाजपा प्रत्याशी की भारी मतों से जीत के लिए सभी वर्गो के लोग तत्पर:- सम्राट चौधरी

–भाजपा प्रधान चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भाजपा किसी जाति विशेष की नही बल्कि समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर चलने पर विश्वास करती है। यही कारण है कि बोचहा से भाजपा प्रत्याशी बेबी कुमारी की भारी मतों से जीत सुनिश्चित करने में समाज के सभी वर्गो के लोग लगे हुए है। निश्चित ही भाजपा बोचहा से 40 हजार से ज्यादा मतों से जीत दर्ज कराएगी। उक्त बातें बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार को मुजफ्फरपुर के कच्ची पक्की स्थित निषाद भवन परिसर में बोचहा चुनाव के लिए भाजपा के प्रधान कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर कही।
मंत्री ने कहा कि यह जीत राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद के बीच में है और बोचहा की जनता ने राष्ट्रवाद के साथ रहने का भरपूर मन बना लिया है।
सांसद अजय निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार बिना किसी जाति और धर्म का भेद किए सबके साथ और सबका विकास करती है। हमारी पूंजी भी यही है लक्ष्य भी यही है। यही कारण है कि भाजपा पर आम मतदाताओं का भरोसा दिनोदिन बढ़ता जा रहा है। हम मुद्दा बनाने में नही मुद्दे का समाधान करने में विश्वास करते है यही कारण है कि भाजपा की सरकार बनते ही प्रधानमंत्री मोदी जी ने धारा 370 और राम मंदिर जैसे मुद्दों को समाधान तक पहुंचाया। बोचहा में भाजपा की जीत पक्की है,लड़ाई केवल जीत के अंतर को ऐतिहासिक बनाने की है।
इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि बोचहा की जनता का भरपूर आशीर्वाद बेबी कुमारी के साथ है। प्राय भाजपा के हर कार्यक्रम के दौरान उमड़ी भीड़ और उनके उत्साह से यह स्पष्ट हो रहा है की चुनाव एक तरफा है और जनता इस बार रिकार्ड मतों से भाजपा को विजयी बनाएगी।
उद्घाटन समारोह को मुख्य रूप से  विधायक लखींद्र पासवान, भाजपा की प्रदेश मंत्री सजल झा, जदयू के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार कुशवाहा, जदयू उपाध्यक्ष रामेश्वर सहनी ने भी संबोधित किया।
संचालन जिला महामंत्री मनोज सिंह, धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी ने किया।
इस अवसर पर जिला महामंत्री सचिन कुमार,जिला महामंत्री सह विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र साहू,मुकेश चंद्रवंशी, प्रवीण सिंह, देवांशु किशोर,अंजना कुशवाहा, चंदा देवी,संजीव झा,आदर्श कुमार,रागीनी रानी,नचिकेता पाण्डेय,आशीष पिंटू,आलोक राजा, नंद किशोर पासवान, ओमकार पासवान, कुंदन कुमार,जद यू नेत्री संगीता कुमारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे।कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.