खबरें बिहार

नेपाल के मधेष प्रदेश के राज्यपाल हरिशंकर मिश्रा से जनकपुर राज भवन में मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार

–भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होने के लिए दिया न्यौता
–महामहिम राज्यपाल ने फ्रंट के निमंत्रण को किया स्वीकार, कहा संवैधानिक प्रक्रिया पूरा कर अवश्य आऊंगा
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने सोमवार को फ्रंट के एक प्रतिनिधि मंडल के साथ नेपाल राष्ट्र के मधेष प्रदेश के गवर्नर हरिशंकर मिश्रा से जनकपुरी स्थित राजभवन में मुलाकात किया। इस मौके पर उन्होंने महामहिम माननीय हरिशंकर मिश्रा को आगामी 3 अप्रैल को पटना मे होने वाले सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का न्योता दिया। जिसे महामहिम ने स्वीकार कर लिया।
                                इस संबंध में पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने बताया कि महामहिम हरिशंकर मिश्र ने फ्रंट के नेताओं को आश्वस्त किया की वे बिहार जाने के लिए वैधानिक प्रक्रिया को पूरा करने हेतु शीघ्र अपने स्तर से नेपाल सरकार को लिखेंगे। स्वीकृति मिलने के उपरांत उक्त सम्मेलन में शिरकत करूंगा। महामहिम राज्यपाल महोदय के द्वारा बिहार से गए प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों  को राजभवन में मां जानकी का स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्र प्रदान कर स्वागत किया गया। साथ ही प्रतिनिधिमंडल के सम्मान में राजभवन में भोज  भी दिया गया।
                      राज्यपाल से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में अजीत कुमार के अलावा फ्रंट के प्रदेश महासचिव डॉ नवल किशोर सिंह, शशि शेखर प्रसाद सिंह, नागेंद्र मिश्रा, श्याम बाबू उर्फ कृष्ण मुरारी सिंह , मुरली मनोहर मिश्रा, महेश रोशन, शंभू जी आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *