खबरें बिहार

पप्पू देव की हत्या का जांच सीबीआई से कराए सरकार

–भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट ने इस घटना का घोर निंदा किया
 –नेताओं ने कहा कि इस घटना से सहरसा पुलिस का अमानवीय चेहरा उजागर हो गया है
मुजफ्फरपुर(जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अजीत कुमार एवं सुधीर शर्मा ने सहरसा पुलिस द्वारा पप्पू देव का पीट-पीटकर हत्या किए जाने की घटना की घोर निंदा किया है।  उन्होंने कहा है की सहरसा पुलिस का इस घटना में अमानवीय चेहरा पूरी तरह उजागर हो गया है। पप्पू देव के शरीर पर लाठी-डंडे का निशान यह साबित करता है कि पुलिस स्व देव का पीट-पीटकर हत्या कर दिया है।  नेताओं ने कहा है इस राज्य में एनडीए की सरकार बनाने में भूमिहार समाज के द्वारा अपनी पूरी शक्ति झोंक दी गई थी ।  जिसके फलस्वरूप राज्य में चार चार बार सरकार  बनी। लेकिन आज  चुन-चुन कर  भूमिहार समाज के लोगों की  हत्या हो रही है ,जो बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।
                         उन्होंने मुख्यमंत्री से इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते हुए कहा है कि यदि सरकार इस कांड पर चुप्पी साधती  है तो आने वाले दिनों में इसका गंभीर परिणाम होगा। साथ ही हमारा समाज समझेगा कि यह हत्या सरकार के इशारे पर हुई  है। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि शीघ्र ही फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल मृतक के परिजनों से मिलेंगा तथा पूरी जानकारी इकट्ठा करने के उपरांत  राज्य स्तर पर इस घटना के खिलाफ आंदोलन करेंगा।
        इस घटना का निंदा करने वालों में फ्रंट के उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह,महासचिव धर्मवीर शुक्ला पीएन सिंह आजाद ,प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह ,अनीश कुमार शाही,अमरेश राय आदि प्रमुख हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.