खबरें बिहार

बढ़ते अपराध को लेकर एसपी से मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार

–कहा अपराध पर हो नियंत्रण, नहीं तो सरक पर उतरेंगे भाजपा  कार्यकर्ता
मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। जिले में बढ़ते अपराधिक घटनाओं को लेकर शनिवार को पूर्व मंत्री  अजीत कुमार के नेतृत्व में एसपी से मिला भाजपा कार्यकर्ताओं का  एक प्रतिनिधिमंडल, सौंपा ज्ञापन।
                   प्रतिनिधिमंडल ने एस एस पी के समक्ष भाजपा नेता कमलेश कांत गिरी के पुत्र प्रत्यूष रंजन को अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने, उक्त घटना में पकड़े गए अपराधी को पुलिस संरक्षण से भागने तथा अहियापुर थाना के टरमा गांव निवासी विशाल पांडे  के हत्यारो का घटना के बीस दिन बाद भी  गिरफ्तारी नहीं होने सहित कई मामला उठाया। इस मौके पर  प्रतिनिधिमंडल ने जिले में बढ़ते अपराध पर  चिंता जाहिर करते हुए एसपी से अपराध  नियंत्रण हेतु त्वरित कार्रवाई करने की मांग की। एसएसपी ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को गंभीरता पूर्वक सुनने के उपरांत आस्वस्थ किया कि शीघ्र ही प्रत्यूष रंजन  को गोली मारने की घटना में संलिप्प्ट  अपराधियों की गिरफ्तारी होगी ,वही जिस पुलिसकर्मियों के निष्क्रियता के कारण पकड़ा गया अपराधी पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ है वैसे पुलिस कर्मी पर  कठोर कार्रवाई करने के साथ ही अपराध नियंत्रण पर सख्त कदम उठाने की बात कही । उन्होंने मौके पर उपस्थित स्वर्गीय विशाल पांडे के परिजनों को उनके पुत्र के हत्यारे का बहुत जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।
      एसपी से प्रतिनिधि मंडल ने स्पष्ट रुप से कहा कि राज्य सरकार की प्राथमिकता अपराध मुक्त बिहार बनाना है , ऐसे में हम भाजपा कार्यकर्ता सरकार के साख को देखते हुए यदि अपराध पर नियंत्रण नहीं हुआ तो सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे। एसएसपी ने प्रतिनिधिमंडल द्वारा उठाए गए मामलों में  संबंधित पुलिस अधिकारियों को अग्रतार कार्रवाई करने हेतु आवश्यक निर्देश भी दिया। एसपी से मिलने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि यदि पुलिस  अपराध नियंत्रण  करने के लिए ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो सरकार का साख बचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे।
          एसपी से मिलने वालों में भाजपा नेता कमलेश कांत गिरी, हरिमोहन चौधरी, मंकू पाठक, शैलेंद्र त्रिवेदी, निखिल कुमार, रमेश कुमार शर्मा उर्फ टुना, रंजन सिंह , रणधीर कुमार सिंह, राकेश पांडे आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *