खबरें बिहार

जिज्ञासा समाज कल्याण केंद्र द्वारा अप्पन पाठशाला दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। जिज्ञासा समाज कल्याण केंद्र द्वारा अप्पन पाठशाला  दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सभी बच्चों ने मिलकर कई आकर्षक रंगोली बनाएं और उसमें दीप जलाए।
 कार्यक्रम में आए अतिथियों ने सभी बच्चों को मिठाई खिलाकर दीपावली की खुशियां की खुशियां बाटी । संस्था के द्वारा सभी बच्चों परिवार के लिए दीपावली उपहार के रूप में मिठाई का पॉकेट दिया गया । कार्यक्रम संयोजक व  अप्पन पाठशाला के संस्थापक सुमित कुमार ने बताया कि हमारी हर खुशी शुरुआत इन सभी बच्चों के साथ होती है इन बच्चों के बगैर त्योहारों में उत्साह ही नहीं होता चाहे वह दीपावली  हो  या त्योहार रंगों का त्यौहार होली हो या अन्य कोई भी पर्व।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चाणक्य विद्यापति सोसाइटी के संरक्षक शंभू नाथ चौबे ने कहा पाठशाला के हर एक कार्यों में आना हमारी पर्वो की खुशियों को दोगुनी हो जाती है इन बच्चों के साथ उत्सव मना कर अपना बचपन याद आता है सभी को दीप उत्सव की ढेर सारी शुभकामनाएं और आशीर्वाद।
इस कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थित शिक्षक अभिराज कुमार अशोक कुमार दीपू कुमार रवि प्रकाश , सत्यपाल चंदन कुमार राम कुमार छोटू कुमार उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *