खबरें बिहार

अमर शहीद अकलू तुरहा विचार मंच के तत्वाधान में दीपावली से एक दिन पूर्व दीया जलाकर शहीदों को नमन किया गया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। अमर शहीद अकलू तुरहा विचार मंच के तत्वाधान में दीपावली से एक दिन पूर्व एक दीया शहीदों के नाम कार्यक्रम कल्याणी चौक के प्रांगण में दीया जलाकर शहीदों को नमन किया गया। इस अवसर पर युवाओं की उपस्थिति विशेष रही। लोगों ने दीया जलाकर शहीदों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वीर जवानों की मुस्तैदी और बलिदान से हम सभी खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं। ऐसे में उन वीरों की जितनी भी प्रशंसा की जाए, वह कम है। इस मौके पर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि यह हम लोगों के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि हम ऐसे महान देश में है। जिसका इतिहास वीर बलिदानों से भरा पड़ा है। हम अपने घरों में चैन से हैं इसका श्रेय हमारे देश के वीर जवानों को जाता है। ऐसे वीर जवानों को जो हमारे देश के लिए सुख,चैन बरकरार रखने के लिए अपनी जान तक दे देते हैं। उन सभी वीरगाथा को आज याद किया गया।
साथ ही प्रधानमंत्री का भी आभार प्रकट किया। जिनके सोच ने अमृत महोत्सव और मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत देश के सभी शहीदों के वीरगाथाओं को युगों युगों तक चिर स्मरणीय रखने के लिए अमृत वाटिका का स्थापित करने का निर्णय लेकर देश को गौरवान्वित करने का कार्य किया हैं।
 इस अवसर पर अधिवक्ता विजय कुमार , गोपाल साह ,इंद्र कुमार,पुरषोत्तम कुमार, राजू कुमार,सन्नी गोयल, राहुल कुमार, पंकज कुमार,शिवम कुमार,अमित कुमार,बृजेश कुमार,किशुन , लक्ष्मण कुमार, शेखर साह,सूरज कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *