खबरें बिहार

जुब्बा सहनी स्मारक पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेतृत्व में “एक दीप शहीदों के नाम ” कार्यक्रम का आयोजन हुआ

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। स्थानीय जुब्बा सहनी स्मारक पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मुकुल सिंह के नेतृत्व में “एक दीप शहीदों के नाम ” कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें जुब्बा सहनी के प्रतिमा पर पुष्पांजलि के साथ साथ दीप प्रज्ज्वलित कर भारत माता के सभी सपूतों को जिन्होंने देश की आजादी से लेकर के देश की सुरक्षा तक अपने जान को गवाया है देश के नाम को बचाया है और दुश्मनों से देश की सीमा को जो सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं वैसे शहीदों को नमन करते हुए उनकी याद में एक दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम हुआ, जिसमें भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारों से शुरूआत हुआ।
जिसमें भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साकेत शुभम ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम को करने से देश के युवाओं में देश की सुरक्षा के लिए देश की भक्ति के लिए एक जुनून का आगाज होगा जिससे हमारा देश बदलेगा और पूरी दुनिया में भारत की पहचान बनेगी।
इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री शांतनु शेखर ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी इस स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम से महरूम हैं हम सभी को इस तरह के कार्यक्रम से हमें इनकी महत्ता को बताना है और उनके कृतित्व को सभी को बताना है।
आज के कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख लोगों में जिला मीडिया प्रभारी साकेत शुभम्,युवा मोर्चा उपाध्यक्ष मुकुल सिंह, महामंत्री शांतनु शेखर, विकास सिंह अथर्व त्रिवेदी आकाश कुमार रौनक कुमार सागर कुमार विपिन कुमार तेजस्वी कुमार ,विवेक साहनी ,वकार रहमान, निखिल कुमार, मानव कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *