खबरें बिहार

संस्कार गुरुकुल पब्लिक स्कूल में साइंस ओलिंपियाड फाउंडेशन द्वारा सामान्य ज्ञान परीक्षा का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। संस्कार गुरुकुल पब्लिक स्कूल खबरा में विद्यालय के मार्गदर्शक गणेश प्रसाद सिंह के अध्यक्षता में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। साइंस ओलिंपियाड फाउंडेशन द्वारा सामान्य ज्ञान परीक्षा का परिणाम में विद्यालय से तीन छात्रों को गोल्ड मेडल , एक्सीलेंस पार्टिसिपेंट, सर्टिफिकेट स्टूडेंट परफॉर्मेंस रिपोर्ट दिया गया। यह प्रतियोगिता प्रथम वर्ग के छात्रों के बीच हुआ था ।

विद्यालय में प्रथम अथर्व मनु एवं जोनल रैंक 45 रीजनल रैंक 89 और इंटरनेशनल रैंक 107 आया । दूसरे स्थान पर वाणी और तृतीय स्थान शौर्य सावर्ण को आया । अध्यक्ष महोदय ने सभी को उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक कुंदन कुमार ने स्वागत एवं धन्यवाद देते हुए कहा कि बच्चों में प्रतिभा होता है ,उसे निखारने की जरूरत है । इस काम को विद्यालय बखूबी कर रहा है । इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक वीरेंद्र चौधरी (निराला ), नवल किशोर मिश्रा, सुधीर कुमार मिश्रा, सानू कुमारी, सोनम देवी ,रिंकू देवी, चांदनी कुमारी, ब्यूटी कुमारी ने अपना अपना विचार रखते हुए कहा कि यह विद्यालय के लिए गौरव की बात है।

अभिभावकगण विद्यालय की इस प्रयास का सराहना किये। बच्चों में खुशी और उत्साह का माहौल था। निदेशक कुंदन कुमार ने बताया कि 30 नवंबर को मैथ्स ओलंपियाड का परीक्षा होगी जिसमें 38 बच्चे भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *