खबरें बिहार

लैंडमार्क जो विजन लेकर आई थी, उसी विजन पर काम कर अपने सफलता के दूसरे वर्ष में प्रवेश कर गई है: राजा बाबू

मुजफ्फरपुर (वरुण कुमार)। माड़ीपुर स्थित होटल द लैंडमार्क  अपने बेहतर और गुणवत्तापूर्ण सुविधाओं को लेकर अपना स्वर्णिम दूसरा वर्षगांठ दिनांक 31 अक्टूबर 2023 दिन मंगलवार को मना रहा है। होटल के प्रबंध निदेशक राजा बाबू ने कहा कि पहले जहां शहर में कई सारे होटल थे, तो उच्च श्रेणी के लोग ही इसकी सुविधा ले पाते थे। लेकिन जब वह देश और विदेश के कई होटलों में गए, तो पाया कि अपने शहर में मध्यम वर्गीय परिवार से लेकर उच्च श्रेणी तक के लोगों के लिए एक होटल होना चाहिए। जहां सब लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक छत के नीचे मनोरंजन के साथ स्वादिष्ट भोजन कर सके। ऐसे में उन्होंने द लैंडमार्क की कल्पना की और उसे जमीन पर उतरने के लिए दिन-रात एक किया। शायद इसी का नतीजा रहा की द लैंडमार्क होटल ने दो वर्षों में ही वह मुकाम हासिल कर लिया है, जो पास सितारा होटलों के बराबर है। पिछले दो वर्षों में होटल में आने वाले अतिथियों में फिल्म कलाकार स्वरा भास्कर, आफताब शिवदासानी, अक्षरा सिंह समेत कई दिग्गज कलाकार आए और उन्होंने होटल की सुविधा को देखते हुए खूब प्रशंसा की। कई विदेशी पर्यटकों ने भी होटल प्रबंधन और इसकी सुविधा की जमकर तारीफ की।
होटल के प्रबंध निदेशक ने कहा कि लैंडमार्क जो विजन लेकर आई थी। उसी  विजन पर काम कर अपने सफलता के दूसरे वर्ष में प्रवेश कर गई है। इसमें औद्योगिक संस्थाएं, वित्तीय संस्थान समेत सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं का अभूतपूर्व सहयोग रहा है। इसे संस्थान कभी नहीं भुला सकती है। हमने प्रयास किया है कि गुणवत्तापूर्ण सुविधा के साथ ही स्वादिष्ट भोजन की भी व्यवस्था की जाए ताकि हमारे यहां जितने भी पर्यटक और अतिथि आए, उनका हम गर्म जोशी से स्वागत करें और उनके सभी जरूरतों का ख्याल रखकर उसे पूरा कर सके।
होटल अपना दूसरा वर्षगांठ मना रहा है और इसी का नतीजा रहा है कि उन्होंने इसका विस्तार करते हुए लैंड मार्क चेन  को बड़ा किया और चांदनी चौक स्थित लैंडमार्क रिजॉर्ट्स की स्थापना की। जिसमें दो से तीन हजार लोगों के एक साथ किसी भी समारोह में शामिल होने की व्यवस्था की गई है। यहां पर किसी भी प्रकार के बड़े समारोह का आयोजन किया जा सकता है। इसकी भी लोकप्रियता बेहतर सुविधा के कारण चारों तरफ फैली है। साथ ही हम लोग मोतीहारी मेन रोड पर लैंडमार्क पैसिफिक मॉल की भी नींव रख रहे हैं, जो मोतिहारी मेन रोड में हाईवे पर अवस्थित है। यहां प्रीमियम सेगमेंट का रेजिडेंस होगा। साथ ही यह 10 मंजिला इमारत होगी और शायद मुजफ्फरपुर शहर का यह सबसे बड़ी बहुमंजिला इमारत होगी। जिसमें एक ही छत के नीचे गेटवे मॉल के साथ प्रीमियम सेगमेंट का फ्लैट भी ग्राहकों को उपलब्ध  कराए जाएंगे। इसकी व्यवस्था जल्द की जा रही है। यह प्रोजेक्ट भी जल्द पूरा होकर शहर वासियों को उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने पूर्ण विश्वास जताया कि यह गेटवे मॉल और फ्लैट मुजफ्फरपुर के इतिहास में मिल का पत्थर साबित होगी।
इस अवसर पर जदयू के प्रदेश महासचिव मो. जमाल, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज कुमार किसान समेत होटल के कर्मचारी और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *