खबरें बिहार

समाजिक कार्यकर्ता जमीर खान के सौजन्य से सतजोड़ा बाजार से मुजफ्फरपुर तक के लिए बस परिचालन का शुभारंभ किया गया

छपरा (सारण)। जिला के पानापुर प्रखंड के सतजोड़ा बाजार से सरकारी बसों का परिचालन समाजिक कार्यकर्ता जमीर खान के सौजन्य से सतजोड़ा बाजार से मुजफ्फरपुर तक के लिए शुभारंभ  किया गया।
होटल जेके रेसिडेंसी के निदेशक जमीर खान ने कहा कि बस का परिचालन समाज के अंतिम तबके के लिए किया गया है ताकि उन्हें सस्ते दर पर मुजफ्फरपुर जाने में सुविधा हो। इस कार्य के लिए उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापन किया और कहा कि बिहार के विकास में इन अधिकारियों की अहम भूमिका है।
इस अवसर पर परिवहन विभाग के क्षेत्रीय निदेशक आशीष कुमार ने कहा कि सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है।
 उद्घाटनकर्ता नजीरूउल्लाह खान ने कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता में है। वह हमेशा अपने इलाके के विकास में आगे रहे है। आगे भी विकास कार्य जारी रहेगा।
पानापुर प्रखंड प्रमुख शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि जमीर खान हमेशा अपने गाँव के विकास के लिए सोचते है। उन्होंने ग्रामीण युवाओं को भी आगे बढ़ाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। उनकी यही सोच उन्हें आगे बढ़ाती है और युवाओं के लिए वह प्रेरणास्रोत है।
इस अवसर पर रजीउलाह खान, पूर्व जिला पार्षद मुन्ना खान, बीजेपी नेता देवांशु किशोर समेत प्रबुद्ध  व्यक्ति उपस्थित  हुए। मंच का संचालन सामाजिक कार्यकर्ता पवन सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *