खबरें बिहार

नाव पलटने से स्कूली बच्चों सहित दर्जनों लोगों के डूब जाने पर जिला भाजपा ने जताया शोक

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के बेलौर पंचायत में मधुरपट्टी इलाके में गुरुवार को बागमती नदी में नाव पलटने से स्कूली बच्चों सहित दर्जनों लोगों के डूब जाने की घटना पर जिला भाजपा ने दुःख प्रकट करते हुए घटना में नाव सवार नदी में डूबे बच्चों एवं अन्य की सकुशल नदी से निकाले जाने एवं घायलों को उचित चिकित्सा के साथ राहत उपलब्ध कराए जाने के लिए जिला प्रशासन से बचाव व राहत कार्य में तेजी लाने की मांग की। नाव हादसे की खबर मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल घटना स्थल पर पंहुच बचाव एवं राहत कार्य की जानकारी ली । मौके पर  भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने एसडीआरएफ की टीम के साथ बचाव कार्य में सहयोग किया और परिजनों को ढ़ाढ़स बंधाने के साथ आक्रोशित लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि बेनीबाद ओपी क्षेत्र के मधुरपट्टी घाट पर बागमती नदी में स्कूली बच्चों समेत अन्य की नाव पलटने से डूब जाने की घटना अत्यंत पीड़ादायक है। इस मार्मिक घटना पर हमारी पूरी संवेदना पीड़ित एवं शोकाकुल परिजनो के साथ है। कहा कि बच्चों के लापता होने की जानकारी मिली है ईश्वर उनके जीवन की रक्षा करें और जिला प्रशासन अधिक मुस्तैदी से राहत कार्य करते हुए सारी स्थिति को स्पष्ट करे।
बचाव कार्य के दौरान मौके पर सांसद अजय निषाद ने भी स्थिति का जायजा लिया और जिला प्रशासन को तत्काल राहत उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।
भाजपा प्रतिनिधिमंडल में  जिला महामंत्री प्रभु कशवाहा, जिला मंत्री धनंजय झा, मोर्चा अध्यक्ष भारत रत्न यादव, जिला प्रवक्ता राजीव कुमार सिंह, जिला मीडिया प्रभारी आशीष श्रीवास्तव,अमित कुमार शर्मा, मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश गामी, पूर्व मंडल अध्यक्ष बिकाऊ यादव सहित अशोक सिंह, शशांक सिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *