खबरें बिहार

आगामी 8 जून को पारु के रामचंद्रपुर कॉलेज में होगा फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन

–सम्मेलन में शामिल होंगे दो हजार  से अधिक प्रतिनिधि
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट का प्रखंड स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन आगामी  8 जून को पारू क्षेत्र  के रामचंद्रपुर कॉलेज के मैदान में आहूत की जाएगी। उक्त निर्णय गुरुवार को स्थानीय बीबीगंज स्थित पूर्व मंत्री अजीत कुमार के आवास पर फ्रंट के प्रमुख प्रतिनिधियों की बैठक में ली गई।
           बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए फ्रंट के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि उक्त प्रतिनिधि सम्मेलन में पारू प्रखंड के दो हजार से अधिक प्रतिनिधि शामिल होंगे। सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए गांव स्तर पर स्थानीय कार्यकर्ता समाज के लोगों से जनसंपर्क करना आरंभ कर दिया है। इसके लिए फ्रंट की ओर से पांच अलग-अलग टीम गठित की गई है।
           श्री कुमार ने बताया की प्रतिनिधि सम्मेलन का उद्घाटन फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा करेंगे । साथ ही  सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, सुधीर शर्मा तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में धर्मवीर शुक्ला, पीएन सिंह आजाद ,अरुण कुमार सिंह आदि नेता शामिल होंगे। सम्मेलन में समाज व संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए विशेष कार्य योजना पर चर्चा होगी।
        सम्मेलन की तैयारी के लिए संपन्न हुए बैठक में फ्रंट के रणधीर कुमार सिंह, मुकेश कुमार सिंह, मनोज सिंह ,पप्पू सिंह ,बबलू सिंह, कृष्ण मुरारी उर्फ श्याम जी, राकेश कुमार बबलू, नितेश सिंह, विकास पांडे, राकेश चौधरी, देवांशु सौरभ, चंदन कुमार सिंह, अमृतेश मिश्रा आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *