खबरें बिहार

कांटी के नरसंडा में किड्जी का उद्घाटन केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने किया

–पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का किया भव्य स्वागत
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। कांटी प्रखंड क्षेत्र के नरसंडा के समीप गुरुवार को किड्जी विद्यालय का फीता काटकर शुभारंभ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने किया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के पहुँचने पर बिहार सरकार के पूर्व परिवहन राज्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता ई. अजीत कुमार व प्रत्यूष प्रांजल एवं अन्य अतिथियों ने बुके देकर सम्मानित किया और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि किड्जी विद्यालय खुल जाने से कांटी व आसपास के लोगों के बच्चों को पढ़ाई करने में काफी सुविधा मिलेगी साथ ही हाईटेक आधुनिक शिक्षा मिलेगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा का महत्व हमेशा से रहा है और हमेशा आगे भी रहेगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री अजीत कुमार व प्रत्यूष प्रांजल समाज सेवा के साथ-साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी बच्चों का भविष्य उज्जवल करने का प्रयास करना काफी सराहनीय है इसके लिए वे  अपनी ओर से शुभकामना देते हैं साथ ही वे हर क्षेत्र में निरंतर आगे बढ़े इसके लिए हरसंभव पहल करेंगे।   केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की चर्चा अपने देश ही नहीं विदेशों में होने से इस बात का जगजाहिर हो रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के सभी वर्गों के जनता के  सच्चे हितैषी हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि क्षेत्र के जनता की सेवा के साथ-साथ बच्चों की भविष्य भी उज्जवल हो इसके लिए स्थानीय स्तर पर ही बेहतर संस्थान हो इसके लिए लगातार वे प्रयासरत थे जो अब पूरा हुआ है।
इस मौके पर पूर्व मंत्री सह औराई विधायक रामसूरत राय, बोचहां के पूर्व विधायिका बेबी कुमारी, महुआ के पूर्व विधायक रविंद्र यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार, समेत प्रत्यूष प्रांजल समेत कई अतिथियों व गणमान्य व्यक्तियों एवं भाजपा के कई नेताओं व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *