खबरें बिहार

हाउस ऑफ़ ग्लैम ने गरीब बच्चों संग केक काट मनाया क्रिसमस

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। बोरिंग रोड स्थित हाउस ऑफ़ ग्लैम स्टूडियो में शनिवार को क्रिसमस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर हाउस ऑफ़ ग्लैम की टीम ने गरीब बच्चों संग केक काट क्रिसमस की खुशियों को एक – दूसरे के साथ साझा किया। कपड़ों और ज्वेलरी के यूनिक कलेक्शंस के लिए पटना का प्रसिद्ध हाउस ऑफ़ ग्लैम स्टूडियो को इसके कर्मचारियों द्वारा क्रिसमस थीम पर सजाया गया था, जो देखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था। सांता क्लॉज बने लोगों ने बच्चों को टॉफ़ी और स्टूडियो में आने वाले ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की ढेर सारी आकर्षक गिफ्ट्स दी।

इसके साथ हीं हाउस ऑफ़ ग्लैम द्वारा म्यूजिकल इवेंट का भी आयोजन किया गया जिसमें गायक अजनबी आकाश और कुश दिवेदी ने क्रिसमस आधारित सिंगिंग से लोगों का मनोरंजन किया।

हाउस ऑफ़ ग्लैम की संचालिका इश्मीत चावला ने बताया कि क्रिसमस का त्योहार हमें दूसरों के साथ खुशियां बांटकर करना चाहिए। आज हमने कई गरीब और अनाथ बच्चों को अपने खुशियों में शामिल करके क्रिसमस मनाया है। इश्मीत ने बताया कि हाउस ऑफ़ ग्लैम स्टूडियो में ग्राहकों के लिए वेस्टर्न,  इंडो – वेस्टर्न, ब्राइडल, लहंगा, कुर्ती, गाउन, ज्वेलरी और एसेसरीज के खास कलेक्शंस उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *