खबरें बिहार

नरेंद्र भाई मोदी ने पूरे विश्व में भारत का के झंडा को बुलंद किया है: सुरेश कुमार शर्मा

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह मुजफ्फरपुर  के पूर्व नगर विधायक सुरेश कुमार शर्मा ने मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा के गरीब नाथ नगर मंडल के सोनरपट्टी  में बूथ नंबर 104 व 105 बारिश में भीगते हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ  जनसंपर्क किया । उन्होंने लोगों को मोदी सरकार द्वारा 9 साल में किए गए कार्यों के लेखा-जोखा की बुकलेट  दी तथा उनसे 90 90 90 20 24 नंबर पर मिस कॉल करने का आग्रह किया ।
उन्होंने उन्होंने कहा कि कि नरेंद्र भाई मोदी ने पूरे विश्व में भारत का के झंडा को बुलंद किया है। पूरे विश्व कि 13 देशों ने इसमें अमेरिका और रूस भी शामिल है अपने राष्ट्र का सर्वोच्च नागरिक सम्मान नरेंद्र मोदी को दिया है इससे भारत के महान सम्मान की वृद्धि हुई है आज भारत हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है भारत आज विश्व का सबसे तेज विकास करने वाला आर्थिक देश बन गया है और अभी  भारत की इकोनामी चौथे स्थान पर पहुंच गई है भारत में बड़े-बड़े निवेशक निवेश करने को तैयार हैं उन्होंने कहा की 2019 की भांति 2024 में प्रचंड बहुमत के साथ भारत की महान जनता नरेंद्र भाई मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाएगी।
सीतामढ़ी लोकसभा के प्रभारी सह पूर्व डिप्टी मेयर विवेक कुमार ने कहा कि जनसंपर्क में लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है जिससे हमलोग को विश्वास है किबिहार की सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा रहेगा।
मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा प्रभारी पवन दुबे ने कहा इस बरसात में भी कार्यकर्ताओं का जोश कम नहीं पड़ रहा है लोगों का अपार जन सहयोग मिल रहा है निसंदेह मुजफ्फरपुर सहित हम बाकी लोकसभा में भी एक नया इतिहास करने का कार्य करेंगे।
जिला प्रवक्ता  प्रद्युम्न राजीव राणा ने कहा कि भारत एक सशक्त भारत की तरफ अग्रसर हो रहा है कोरोना काल में भी वंदे भारत मिशन के तहत लगभग 2.9 करोड़ भारतीयों की वापसी तथा यूक्रेन और यमन से लगभग 27000 से अधिक भारतीयों को बचाया गया यह कहीं न कहीं भारत एक सशक्त हाथों में है इसका प्रमाण है भारत टेक्नोलॉजी के मामले में भी विकास कर रहा है डिजिटल लेनदेन में भारत विश्व का नंबर एक देश है अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर काशी विश्वनाथ एवं उज्जैन महाकाल मंदिर में भव्य कोरिडोर का निर्माण भारत के सांस्कृतिक विरासत को एक नए युग में लाने का प्रयास है।
इस जनसंपर्क में मुख्य रूप से मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा प्रभारी पवन दुबे  सीतामढ़ी के लोकसभा  प्रभारी विवेक कुमार, जिला प्रवक्ता प्रदयुमन राजीव राणा, जिला कार्यसमिति सदस्य सह निवर्तमान मंडल अध्यक्ष प्रणव भूषण मोनी, स्थानीय वार्ड पार्षद केपी पप्पू, जिला के स्वच्छता प्रकोष्ठ के संयोजक  नन्हे सिंह, जिला के पिछड़ा मोर्चा के आईटी सेल प्रभारी विक्की मालाकार, मंडल महामंत्री बूम बूम गुप्ता , सिद्धार्थ सूरी, विशाल चौहान, आशीष सूरी, राहुल राय,  सुनील कुमार, रंजीत साहू, अजय मेहता, अर्जुन देव, प्रभात ठाकुर, अर्जुन देव, गौतम कुमार, आनंद कपूर, अरुण पटेल, रोहन कुमार, सनी कुमार, शिवम, मनीष राज, आशीष शर्मा, हर्षवर्धन, विकास कुमार, पवन कुमार, आकाश, विक्रम शाह, आर्यन कुमार, सुजल कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *