खबरें बिहार

संगम सुलभ व कमलेश दास के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आईजी एवं एसएसपी से मिले पूर्व मंत्री

–पूर्व मंत्री ने कहा यदि पीड़ित  परिवार को शीघ्र न्याय नहीं मिला तो करेंगे जन आंदोलन
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मीनापुर थाना क्षेत्र के रमतोमहां निवासी संगम सुलभ एवं सरैया थाना क्षेत्र के गिजास निवासी कमलेश दास के हत्यारों की गिरफ्तारी शीघ्र कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को परिजनों के साथ पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में आईजी एवं एसएसपी से   एक प्रतिनिधिमंडल मिला।
             प्रतिनिधिमंडल ने दोनों अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय देने एवं अपराधियों की गिरफ्तारी  करने का मांग किया।
               विदित हो कि बीते  दिन अपराधियों के हमले में दोनों युवक  को बुरी तरह जख्मी हो गए थे , जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी थी ।   घटना के 10 दिन बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को अजीत कुमार के नेतृत्व में परिजन एसएसपी एवं आईजी से मिले एवं उन्हें पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए अपराधियों का शीघ्र गिरफ्तारी कराने की मांग की।
                           इस मौके पर अधिकारियों से मिलने के बाद श्री कुमार ने बताया की अपराधी इस राज्य में पूरी तरह बेलगाम हो गए हैं । सरकारी संरक्षण में अपराध होना फिर से शुरू हो गया है , तभी तो घटना के 10 दिन बाद भी अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं एवं पीड़ित परिवार को मुकदमा उठाने का धमकी दे रहे हैं। श्री कुमार ने कहा कि दोनों आला अधिकारियों से हमने न्याय का गुहार किया है । उन्होंने कहा की मुझे पूरा विश्वास है कि दोनों अधिकारी इस दोनों पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाएंगे। श्री कुमार ने कहा कि यदि न्याय मिलने में विलंब हुआ तो हम इस जिले में बढ़ते अपराध के खिलाफ एक बड़ा जन आंदोलन खड़ा करेंगे।
               इस मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों से मिलने वालों में पीड़ित परिवार के अलावा जिला परिषद सदस्य विपिन शाही, सुनील शर्मा ,साकेत रमन पांडे , मोहम्मद शमीम, रणधीर कुमार सिंह , निखिल कुमार , भरत चौधरी , संजय चौधरी , अविनाश कुमार , शंभू दास , सरोज कुमार चौधरी ,मंकु पाठक ,पप्पू सिंह ,संतोष कुमार सिंह , कमलेश सिंह, राकेश कुमार सिंह आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *