खबरें बिहार

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट आगामी 23 अप्रैल को धूमधाम से मनाएगी परशुराम जयंती

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट  आगामी 23 अप्रैल को पटना में  धूमधाम से मनाएगी भगवान परशुराम की जयंती । उक्त निर्णय शनिवार को गोबरसही स्थित एक होटल के सभागार में संपन्न हुए फ्रंट की कोर कमेटी की बैठक में ली गई। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने किया ।
                            बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। उक्त निर्णय की जानकारी देते हुए फ्रंट के महासचिव धर्मवीर शुक्ला ने बताया कि बैठक में फ्रंट को मजबूत बनाने के लिए 2 अप्रैल से नए वर्ष का लिए सदस्यता अभियान चलाने, आगामी 9 अप्रैल को राज्य कार्यकारिणी एवं जिला अध्यक्षों की बैठक पटना में आहूत करने, 23 अप्रैल को पटना में भगवान परशुराम का जयंती धूमधाम से मनाने, 25 अप्रैल से फ्रंट का प्रखंड स्तर पर सम्मेलन आहूत करने एवं फ्रंट के राज्य कोर कमेटी को पुनर्गठित करने का निर्णय लिया गया।
           इस मौके पर कोर कमेटी को फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद , महासचिव अशोक सिंह, पूर्व विधायक  शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा , महेश्वर प्रसाद सिंह, सचिव शिशिर कौंडिल्य, एल एन सिंह, मुरारी शरण सिंह उर्फ श्याम बाबू, रवि सिंह, चंद्रदेव सिंह, सुनील शर्मा आदि ने संबोधित करते हुए फ्रंट को नए सिरे से  पुनः गतिशील बनाने का का संकल्प लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *