खबरें बिहार

मृतक कमलेश दास के परिजन से मिले पूर्व मंत्री अजीत कुमार, परिजनों को बंधाया ढाढास

परिजनों को बंधाया ढाढास
–कहा हर हालत में  पीड़ित परिवार को दिलाएंगे न्याय
—इस मामले में त्वरित न्याय के लिए डीजीपी से भी मिलेंगे
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। राज्य के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार शनिवार को अपने टीम के साथ जैतपुर ओपी क्षेत्र के गिजास गांव  पहुंचे,जहां मृतक कमलेश दास के परिजनों से मिले। श्री कुमार ने पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाते हुए उन्हें हर हालत में न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।
                 विदित हो कि पिछले दिन अपराधियों के हमले में कमलेश दास  बुरी तरह जख्मी गए थे , जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। परिजनों से मिलने के बाद पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की घटना का आठ दिन  बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने तथा संलिप्त अपराधियों द्वारा पीड़ित परिवार को मुकदमा उठाने का धमकी दिए जाने से पूरा दलित परिवार दहशत में है। इतना ही नहीं  हत्या के उपरांत दलित परिवार को न्यायिक लड़ाई के लिए सरकार से मिलने वाला आर्थिक सहायता भी नहीं मिल पाया है। शासन के इस रवैया से पीड़ित परिवार पूरी तरह निराश हो गया है, जो बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने मौके पर सरैया के एसडीपीओ एवं जैतपुर ओपी प्रभारी से संपर्क कर पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने, अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने तथा सरकार से मिलने वाली आर्थिक सहायता शीघ्र उपलब्ध कराने का आग्रह किया।
         श्री कुमार ने कहा कि इस पीड़ित परिवार को शीघ्र सुरक्षा एवं न्याय नहीं मिला तो हम सड़क पर भी लड़ेंगे एवं न्याय दिलाने के लिए न्यायालय में भी इस परिवार को मदद करेंगे। विदित हो कि शुक्रवार को पूर्व मंत्री ने आईजी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलकर पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय दिलाने का आग्रह किया था । उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर यदि सकारात्मक कार्रवाई नहीं हुई तो हम डीजीपी बिहार से  मिलकर इस परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर प्रयास करेंगे।
                     पीड़ित परिवार से मिलने वालों में जिला परिषद सदस्य विपिन साही, जितेश कुमार उर्फ राजा बाबू, सुनील शर्मा, सरोज कुमार चौधरी, प्रभाकर कुमार सिंह , मनोज सिंह, अंकेश कुमार ओझा ,महेश राय ,राजबंशी दास ,मोहम्मद शमीम, राजेश मिश्रा, सोनू प्रताप सिंह ,चंदन सिंह ,धर्मेंद्र सिंह, वर्षा भगत ,सुरेश महतो ,मुन्ना पांडे, श्रीकांत ,शंकर सिंह पप्पू सिंह आदि प्रमुख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *