खबरें बिहार

वीरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनाने से पूर्व रेलवे स्थानीय लोगों का समस्या का निदान करे :अजीत

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। कांटी क्षेत्र के वीरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनाने का मामला  काफी गर्मा गया है। स्थानीय लोग कई दिनों से प्रदर्शन कर अंडर पास का विरोध कर रहे हैं । लोगों का कहना है की अंडर पास बनने से ग्राम वासियों को जलजमाव का समस्या झेलना पड़ेगा। इस संबंध में ग्रामीणों के द्वारा डीआरएम समस्तीपुर सहित प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री सहित रेलवे के बरिए अधिकारियों को ज्ञापन भेजकर स्थल जांच कराने के उपरांत ही अंडरपास बनाने की मांग की गई।
              स्थानीय लोगों के बुलावे पर शुक्रवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार वीरपुर पहुंचे जहां स्थानीय लोगों ने अंडर पास से होने वाली कठिनाइयों से उन्हें अवगत कराया । साथ ही पूर्व मंत्री अजीत कुमार से लोगों ने शीघ्र वरीय अधिकारियों से संपर्क कर अंडरपास का निर्माण रुकवाने का आग्रह किया। इस मौके पर ग्रामीणों का बैठक रामा शंकर पटेल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।
                     मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने समस्तीपुर रेलवे डिवीजन के ए डी आरएम से दूरभाष पर बात कर उन्हें स्थानीय लोगों के समस्याओं के बारे में अवगत कराया तथा शीघ्र ही स्थल पर रेलवे का तकनीकी टीम भेजकर स्थानीय लोगों का समस्या का निदान कराने का आग्रह किया। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इस संदर्भ में भारत सरकार के रेल मंत्रालय से भी शीघ्र संपर्क करूंगा एवं स्थानीय लोगों के कठिनाइयों से उन्हें अवगत करा कर निदान कर आऊंगा।
                  इस मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *