खबरें बिहार

डायमंड ग्लो मशीन के उपयोग से निखरेगी सौंदर्यता : डॉ. एस. ए. वार्सी

–ऑरा कॉस्मेटिक सर्जरी क्लिनिक ने लॉन्च किया बिहार में पहला डायमंड ग्लो मशीन

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। बोरिंग रोड स्थित ऑरा कॉस्मेटिक सर्जरी क्लिनिक ने मंगलवार को डायमंड ग्लो मशीन का शुभारंभ किया। इस मशीन का उद्घाटन मुख्य अतिथि मौलाना शाहकार आलम एवं बिहार के प्रसिद्ध प्लास्टिक एवं कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. शब्बीर अहमद वार्सी ने संयुक्त रूप से किया।

उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि मौलाना शाहकार आलम ने ऑरा कॉस्मेटिक सर्जरी क्लिनिक की टीम को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह मशीन निश्चित ही बिहारवासिओं के लिए फायदेमंद साबित होगी। उन्होंने कहा कि इस मशीन से सौंदर्यता में क्षेत्र में एक बड़े बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। इस नए और आधुनिक मशीन के साथ डॉ. वार्सी के इतने वर्षों के लम्बे अनुभव का लोगों को निश्चित ही फायदा उठाना चाहिए।

ऑरा कॉस्मेटिक सर्जरी क्लिनिक के निदेशक व प्लास्टिक एवं कॉस्मेटिक सर्जन डॉ. शब्बीर अहमद वार्सी ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि अमेरिका द्वारा निर्मित इस डायमंड ग्लो मशीन को बिहार में पहली बार लॉन्च किया गया है। उन्होंने इस मशीन की विशेषता बताते हुए कहा कि इस मशीन द्वारा चेहरे पे आए हुए दाग धब्बों का इलाज किया जाता है। मुंहासे के मरीजों को इससे विशेष लाभ पहुँचता है। डॉ. वार्सी ने बताया कि इस मशीन का लाभ सामान्य व्यक्ति भी किसी पार्टी, फंक्शन के लिए अपनी त्वचा को चमकाने के लिए कर सकता है। इस मशीन के उपयोग से करीब एक महीने तक लोगों की सौंदर्यता बरकरार रहेगी। इस मशीन से सामान्य खर्च में और कम समय में आप अपनी सौंदर्यता बढ़ा सकते हैं। डॉ. शब्बीर अहमद वार्सी ने बताया कि इस उपचार के अलावा यहाँ प्लास्टिक सर्जरी, कॉस्मेटिक सर्जरी, लेज़र मशीन की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *