खबरें बिहार

भाजपा ने फूंका शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का पुतला

 –शिक्षा मंत्री अविलंब इस्तीफा दें-प्रणव भूषण
–नागपुर से अगर नफरत फैलता है तो पटना से अमृत बरसता है क्या-प्रभात कुमार
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भाजपा गरीबनाथ नगर मंडल की ओर से गुरुवार को शहर के धर्मशाला चौक पर बुधवार को बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का पुतला दहन इनके रामचरितमानस के विवादस्पद बयान के विरोध मे फूंका गया।
     मंडल अध्यक्ष प्रणव भूषण मोनी ने कहा कि शिक्षा मंत्री का यह बयान बेहद शर्मनाक है।इन्होने एक एक हिन्दुओ और सनातन धर्म का अपमान किया है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हम सबो की मांग है कि अविलंब इनसे इस्तीफा लें नही तो हम सब भाजपाई चुप नही बैठेंगे।
    जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार ने कहा कि जिस रामचरितमानस पर पुरा बाह्यंड टीका हुआ है उस पर इतना बेतुका बयान एक धर्म विशेष की सहानुभूति लेने के लिये दिया गया है जिसमे रह सफल नही होंगे।श्री कुमार ने कहा कि अगर नागपुर से नफरत फैलता है तो पटना से क्या अमृत बरसता है।एक तरफ नीतीश जी समाधान यात्रा निकाल रहे है और एक तरफ पत्रकार को गोली मारी जाती है एक तरफ निर्दोष किसानो को आधारित मे घर मे घुसकर बर्बरता पुर्वक पुलिस द्वारा पिटा जाता है यह समाधान नही व्यवधान यात्रा है।
   जिला कार्यसमिति सदस्य पवन दूबे ने कहा कि जिस रामचरितमानस और राम के अस्तित्व को गुरू ग्रंथ साहिब,कबीर पंथी सहित सभी धर्म के लोग स्वीकार करते है।श्रीराम और श्रीरामचरितमानस जैसा आदर्श और श्रीराम को मर्यादा पुरुषोत्तम पुरा विश्व मानता है उनके उपर टिप्पणी सरकार की सोची समझी चाल है।
    इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता भोला चौधरी,मंडल महामंत्री उदयशंकर सिंह नन्हे,बूमबूम गुप्ता,आशीष राज सूरी,माधुरी गुप्ता,अनील चौधरी,राहुल राय,रमण मिश्रा,राकेश युवी,रंजीत साहू,विवेक लड्डू,अजीत कुमार,सोनू कुमार,रजत कुमार,संतोष चौधरी सहित दर्जनो भाजपाई मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *