खबरें बिहार

महेन्द्रा ने प्रतियोगिता परीक्षा में सफल विद्यार्थियों को किया सम्मानित

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। महेन्द्रा एजुकेशनल प्राइवेट लिमिटेड के पटना बोरिंग रोड ब्रांच में विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षाओं में 70 सफल विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। महेन्द्रा में पढ़ाई कर रहे सैकड़ों विद्यार्थियों ने इस वर्ष विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफलता हासिल की है जिसमें बैंक, एसएससी और राज्य स्तरीय बिहार दरोगा परीक्षाएं शामिल है। महेन्द्रा एजुकेशनल प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक नविन कुमार जैन ने कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारी नौकरी के लिए लगातार कठिन परिश्रम के साथ उचित मार्गदर्शन भी जरुरी है।

इस सम्मलेन में कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि यह समय कम्पटीशन का है और सरकारी नौकरी के लिए हमें हर वक्त कम्पटीशन के लिए तैयार रहना पड़ेगा। वहीँ  महेन्द्रा पटना बोरिंग रोड ब्रांच के प्रबंधक मुन्ना कुमार सिंह  ने कहा कि अथक व सतत परिश्रम व सही दिशा में किया गया प्रयास ही सफलता दिलाता है।

मौके पर  महेन्द्रा एजुकेशनल के सभी फैकल्टी मणिकांत सर, दीपक सर, बिपिन सर, राहुल सर, फिरदौस सर, अजित सर, कुणाल सर, अविनाश सर सहित सैकड़ों विद्यार्थिगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *