खबरें बिहार

आवासीय वृद्धाश्रम में एकाकी जीवन जी रहे बुजुर्गों के साथ भाजपा नेताओं ने मनाया होली उत्सव

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता) । होली मिलन के अवसर पर स्थानीय मिठनपुरा स्थित सी पी एन कौलनी में अवस्थित वृंदावन वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्धजनों के बीच भाजपा नेताओं ने होली पर्व की खुशियों को साझा किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि वृद्धाश्रम आज की आवश्यकता न भी हो ,परन्तु भविष्य की आवश्यकता अवश्य है ,जो मानव सभ्यता को ,उसकी जीवन संध्या को कलंकित होने से बचा सकेगी वृद्धाश्रम उस निवास स्थान का नाम है जहाँ पर असहाय ,अशक्त,निर्बल अथवा परिवार से विरक्त हो चुके वृद्धों को आश्रय तो देता ही है ,उनकी सभी आवश्यकताओं की पूर्ती के लिए सामूहिक स्तर पर सहायता के लिए आयोजित किया जाता है।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने वृद्धाश्रम  का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि आज संस्था ने मुझे यह अवसर प्रदान किया कि अपने परिजनों से दूर रहे वृद्धजनों के साथ खुशियां बांट उनका आशीर्वाद लिया जो मेरे लिए एक अलग आनंद की अनुभूति है।
वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने वृद्धाश्रम में रह रहे सभी वृद्धजनों को तिलक लगाकर नया वस्त्र भेंट किया जिसे पाकर वृद्धजनों के खुशी से चेहरे खिल उठे। उनको प्रसन्न देखकर संस्था के सदस्य भावुक हो गये।
इस अवसर पर जिला महामंत्री सचिन कुमार, धर्मेंद्र साहू,प्रवक्ता आलोक राजा,भाजयुमो अध्यक्ष नचिकेता पाण्डेय,नंदकिशोर पासवान, रिशभ कश्यप की उपस्थिति रही,कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *