खबरें बिहार

आपसी द्वंद समाप्त कर अपने हितों की रक्षा के लिए संगठित हो: अजीत

–17 अप्रैल को पटना में  फ्रंट के होने वाले सम्मेलन में मड़वन से होगी बड़ी भागीदारी
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मड़वन प्रखंड के रौतिनिया स्थित एसआरजेएस कॉलेज परिसर में मंगलवार को भूमिहार-ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रखंड स्तरीय सम्मेलन प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार शाही की अध्यक्षता में हुई।
               इस मौके पर फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि भूमिहार समाज का गौरवशाली अतीत रहा है, कतिपय कारणों से समाज का हर क्षेत्र में ह्रास हुआ है। फ्रंट ने यह महसूस किया है कि समाज के ह्रास के कारण हम राजनैतिक सामाजिक सहित अन्य कई क्षेत्रों में कमजोर पड़े है। इसका वजह की हम आपस मे छोटी-छोटी बातों को ले दूरी बना लिए है।हम एक दुसरो की मदद के बजाय उनका पैर खींच रहे है। यह चरित्र समाज के लिए काफी दुःखद एवं चिंतनीय है। इस परिस्थिति में पुनः अपने पुराने अतीत एवं पुरखो के विरासत को पुनर्स्थापित कर अपने आप को सशक्त और संगठीत कर हम पुनः अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा को वापस ला सकते है। ऐसे में समाज के लोग अपने आप को संगठित कर पूर्वजो की तरह समाज के दूसरे वर्ग के कमजोर लोगो की मदद कर एक बार पुनः उस प्रतिष्ठा को वापस कर सकते है।
   कार्यक्रम के दौरान आगामी 17 अप्रैल को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भूमिहार-ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का राज्यस्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में अधिक से अधिक भागीदारी का आह्वान किया गया। इससे पहले दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।
   कार्यक्रम को प्रदेश महामंत्री धर्मवीर शुक्ला, जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, युवाध्यक्ष शांतनु सत्यम तिवारी, प्रखंड अध्यक्ष संतोष शाही, छात्र नेता अंकेश कुमार ओझा, कृष्ण कुमार, जिला कार्यकारी अध्यक्ष शिवेश्वर कुमार शर्मा, आनंद, कोषाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह, महासचिव रणधीर कुमार, मुशहरी अध्यक्ष श्रीकृष्ण, मीनापुर अध्यक्ष राजकुमार सिंह, मनोज पाण्डे, गुलशन कुमार सिंह, अमृतेश कुमार, डॉ दिलीप शुक्ला, ध्रुव किशोर सिंह, कृष्णकुमार सिंह, राज कुमार सिंह, लखेन्द्र ओझा, रामबालक ओझा, रामनारायण सिंह आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन अजय कुमार ठाकुर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *