खबरें बिहार

होटल द रेड वेलवेट अपनी तीसरी वर्षगांठ पर ग्राहकों को दे रहा 25 प्रतिशत तक की छूट

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रसिद्ध होटल द रेड वेलवेट ने राजधानी में अपने 3 वर्ष पूरे किए। इस अवसर पर होटल प्रबंधन ने केक काटकर होटल के तीसरी वर्षगांठ को बड़े हीं धूमधाम से मनाया। इस मौके पर *होटल के सीईओ रणधीर कुमार रंजन* ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है कि होटल द रेड वेलवेट ने सफलतापूर्वक अपने तीन वर्ष पूरे कर लिए। इन तीन वर्षों में होटल ने अपने उत्कृष्ट सेवाओं से ग्राहकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में शुरू हुआ यह होटल आज टॉप फैमली व व्यवसायिक होटलों में गिना जा रहा है। इसके लिए मैं अपने टीम मेम्बर, कर्मचारियों व अपने अतिथियों का धन्यवाद करता हूं।

 

अपने संबोधन में होटल के सेल्स डायरेक्टर कुमार अरबिंदो ने बताया कि यह होटल सभी आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है जिसमें रेस्टुरेंट, 2 बैंकवेट हॉल, 1 बोर्ड रूम, जिम, स्पा तथा 28 आधुनिक सुज्जित कमरे हैं।
होटल के फ्रंट ऑफिस मैनेजर दीपक कुमार ने कहा कि इस वर्षगांठ पर हम अपने ग्राहकों को खाना पर 25 प्रतिशत की विशेष छूट दे रहे हैं जो कि एक सप्ताह तक वैध होगा।
वहीं होटल के एफ एंड बी मैनेजर आशुतोष कुमार ने बताया कि होटल ने समय – समय पर फूड फेस्टिवल आयोजित कर ग्राहकों को संतुष्ट करने की भरपूर कोशिश की है। हमारा उद्देश्य अतिथियों को बेहतर खाना और सुविधा उपलब्ध कराना है।

 

प्रेस वार्ता में होटल के फ्रंट ऑफिस मैनेजर मो. मसरूर आलम ने कहा कि हम अपने मेहमानों के बहुमूल्य सुझाव का स्वागत करते हैं और उन पर अमल करके उसे दूर करने की भरपूर कोशिश करते हैं। सफलतापूर्वक 3 साल पूरे करने पर होटल के संस्थापक उमेश प्रसाद, प्रबंध निदेशक रोहित कुमार, निदेशिका श्रद्धा कोहली ने होटल के कर्मचारियों को अपनी शुभकामनाएं दी। प्रेस वार्ता में होटल के फ्रंट ऑफिस मैनेजर दीपक कुमार, सेल्स मैनेजर विकास आनंद, राजीव कुमार, अभिषेक गिरी, मनीष कुमार, लुकुश, राजू कुमार, साहिबा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.